SBI : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में बंपर वैकेंसी; 877 पदों पर भर्ती, पहली अप्रैल तक करें अप्लाई

By: Mar 25th, 2023 12:08 am

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने सपोर्ट ऑफिसर समेत कई पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के माध्यम से कुल 877 पदों को भरा जाएगा। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के इच्छुक और योग्य हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर विजिट कर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करने के लिए पहली अप्रैल, 2023 तक का समय दिया गया है। आवेदन करने से पहले भर्ती की डिटेल चेक कर लें।

एसबीआई की इस भर्ती के लिए कुल 877 पदों को भरा जाएगा। इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पहली अप्रैल, 2023 तक का समय दिया जाएगा। जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं, वे एसबीआई के रिटायर ऑफिसर होने चाहिएं।

ऐसे भरें एप्लिकेशन फॉर्म

उम्मीदवार सबसे पहले आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.sbi.co.in पर विजिट करें। दूसरे चरण में वेबसाइट के होमपेज पर अप्लाई ऑनलाइन के लिंक पर क्लिक करें। लिंक पर क्लिक करने के बाद अपना एप्लिकेशन फॉर्म भरें। फॉर्म भरने के बाद डॉक्यूमेंट सबमिट करें और एप्लिकेशन फीस भरें। अंत में इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रख लें।

सैलरी— इन पदों पर चयनित

होने वाले उम्मीदवारों को सैलरी के रूप में 40,000 रुपए से 45,000 रुपए दिए जाएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App