आज सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया, विशाखापट्टनम में मुकाबला दोपहर बाद 1:30 बजे से

By: Mar 19th, 2023 12:10 am

एजेंसियां— विशाखापट्टनम
भारतीय टीम रविवार को जब दूसरे वनडे में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरेगी तो फिर से सभी की नजरें केएल राहुल और रविंद्र जडेजा पर लगी होंगी। नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी टीम की अगवाई के लिए वापसी करेंगे, जो मुंबई में पहला मैच नहीं खेल पाए थे। भारत इस साल वनडे विश्व कप की मेजबानी कर रहा है और फॉर्म में चल रहे राहुल और पूरी तरह से फिट जडेजा टीम के लिए महत्त्वपूर्ण होंगे।

तीन मैचों की यह सीरीज चयनकर्ताओं को इन दोनों की प्रगति का आकलन करने में मदद करेगी। कप्तान रोहित शर्मा की वापसी से निश्चित रूप से शीर्ष क्रम मजबूत होगा, जो आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की रफ्तार और ‘वैरिएशन’ के आगे पस्त हो गया था। रोहित पारी का आगाज करेंगे, जिससे किशन को नियमित कप्तान के लिए जगह बनानी होगी। कोहली और गिल के पहले वनडे में कम स्कोर बनाने को लेकर ज्यादा चिंता की जरूरत नहीं है, लेकिन सूर्यकुमार यादव 50 ओवर के प्रारूप में अपनी लय हासिल नहीं कर पा रहे हैं, जो चिंता का कारण बन सकता है। ारत के गेंदबाजों ने मुंबई में शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने तेज गेंदबाजों की मददगार पिच पर बेहतरीन गेंदबाजी की।

भारत— रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, राहुल(विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक, जडेजा, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट।
आस्ट्रेलिया— स्टीव स्मिथ (कप्तान), वार्नर, ट्रेविस हेड, मार्नुस लाबुशेन, मिशेल मार्श, माक्र्स स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, मिशेल स्टार्क, नाथन एलिस, एडम जंपा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App