‘मिस हिमाचल’ के कारवां में साथी बनी अर्नी यूनिवर्सिटी, ग्रैंड फिनाले में नवाजे चांसलर विवेक सिंह-CEO चेतन विकास

By: May 12th, 2023 12:08 am

टीएमसी: ‘मिस हिमाचल-2023’ ग्रैंड फिनाले के शुभारंभ पर दीप प्रज्वलित करते अर्नी यूनिवर्सिटी के चांसलर डा. विवेक सिंह

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट के ग्रैंड फिनाले में नवाजे संस्थान के चांसलर विवेक सिंह-सीईओ चेतन विकास

स्टाफ रिपोर्टर— धर्मशाला

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2023 के कारवां को आगे बढ़ाने में सहयोग दे रहे मुख्य प्रयोजक अर्नी यूनिवर्सिटी के चांसलर व अधिकारियों को सम्मानित किया गया। ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले में मुख्य प्रयोजक अर्नी यूनिवर्सिटी से विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे यूनिवर्सिटी के चांसलर विवेक सिंह, सीईओ चेतन विकास को मुख्यातिथि उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री, विशिष्ठ अतिथि हर्षवर्धन चौहान व मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक अनिल सोनी द्वारा हिमाचली शाल, टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। वहीं मुख्य प्रयोजक अर्नी यूनिवर्सिटी की ओर से विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

अर्नी विश्वविद्यालय इंदौरा के चांसलर विवेक सिंह ने कहा कि मीडिया ग्रुप प्रदेश की बेटियों को बेहतरीन मंच प्रदान कर रहा है। इसी के चलते अर्नी यूनिवर्सिटी भी ‘दिव्य हिमाचल’ के कारवां के साथ जुड़ा है। यूनिवर्सिटी भी मीडिया ग्रुप की तरह ही छोटे गांवों की प्रतिभाओं को निखारने में सहयोग करना चाहती हैं। इसके लिए वे मिलकर साथ चल रहे हैं। चांसलर ने कहा कि प्रदेश की प्रतिभाओं को इस तरह का मंच कभी मिल ही नहीं पाया, ऐसे में ‘दिव्य हिमाचलग इस अनूठी पहल के लिए बधाई का पात्र है। विवेक सिंह ने कहा कि इस प्लेटफार्म से बच्चे राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच पाएंगे। उन्होंने बताया कि अर्नी विश्वविद्यालय समय-समय पर नए-नए एजुकेशन व प्रोफेशनल कोर्स लेकर आ रही है।

डाबर आंवला पर लोगों को सालों से भरोसा

टीएमसी: ‘मिस हिमाचल’ गै्रंड फिनाले का गवाह बने रिजनल सेल्स मैनेजर आरएसएम कुलदीप गलुमन; टेरिटरी मैनेजर जीवन पुरी, डायरेक्टर विकास — सभी फोटो: विनोद कुमार

नरेन कुमार — धर्मशाला

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2023’ के सह प्रयोजक डाबर आंवला हेयर ऑयल ने मीडिया ग्रुप के साथ मिलकर ग्रैंड फिनाले में प्रदेश की छिपी हुई प्रतिभाओं को भव्य मंच प्रदान किया। ‘दिव्य हिमाचल’ ने इस मंच पर हिमाचल की विशालता को जबरदस्त तरीके से प्रदर्शित किया। मीडिया ग्रुप ने देवभूमि की छिपी हुई प्रतिभाओं को मंच प्रदान करके राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मंजिल का रास्ता खोला, तो वहीं पहाड़ का हुनर, जिन्होंने दुनिया भर में हिमाचल का नाम रोशन किया है, उन्हें सम्मानित किए जाने का भी दौर रहा।

ग्रैंड फिनाले के दौरान ऑडिटोरियम खचाखच भरा रहा। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे ‘मिस हिमाचल’ के सह प्रयोजक डाबर आंवला हेयर ऑयल के रिजनल सेल मैनेजर आरएसएम कुलदीप गलुमन, टेरिटरी मैनेजर जीवन पुरी, डायरेक्टर विकास को मुख्यातिथि मुकेश अग्रिहोत्री, विशिष्ठ अतिथि हर्षवर्धन चौहान व मीडिया ग्रुप के प्रधान संपादक अनिल सोनी द्वारा हिमाचली शाल, टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप के रजिडेंट एडिटर संजय अवस्थी, मार्केटिंग वाइस प्रेजिडेंट विपन खरबंदा ने भी मीडिया ग्रुप की ओर से स्पांसर को स्मृति चिन्ह प्रदान करके नवाजा। उधर, सह प्रयोजक डाबर आंवला हेयर ऑयल के आरएसएम कुलदीप गलुमन ने बताया कि ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयास राज्य में प्रतिभाओं को खोजना सराहनीय कदम है। उन्होंने बताया कि उनके प्रयासों को देखते हुए डाबर आंवला भी इसमें सहयोगी बना है। डाबर आंवला पर सालों से लोगों का भरोसा रहा है, जो कि सामाजिक कार्यों में अपनी भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता है। (एचडीएम)


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App