आर्यन को जेल मत भेजो, मनमौजी है, बचाव में समीर वानखेड़े ने पेश की शाहरुख खान की कथित चैट

By: May 20th, 2023 12:06 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो — नई दिल्ली

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की उगाही का आरोप है। इस मामले की जांच चल रही है। अब अपने बचाव में समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान के साथ हुई कथित व्हॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स याचिक में लगाए हैं। इसके मुताबिक, शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े से भीख मांगी थी कि आर्यन को जेल न भेजें। इसके बदले वह उनकी हर तरह से मदद करने के लिए तैयार थे। स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने लिखा था कि भगवान के लिए अपने बंदों से कहो कि जल्दबाजी न करें।

मैं कसम खाता हूं कि मैं हर समय आपके साथ खड़ा रहूंगा और आप जो हासिल करना चाहते हैं या कोशिश कर रहे हैं उसमें मदद करूंगा। यह एक मर्द का वादा है और आप मुझे इतना तो जानते हैं कि मैं ऐसा करने में सक्षम हूं। मैं आपसे विनती करता हूं कि प्लीज मुझ पर और मेरे परिवार पर रहम करें। हम सीधे-सादे लोग हैं और मेरा बेटा थोड़ा-सा मनमौजी है, लेकिन वह एक दुर्दांत अपराधी की तरह जेल में रहने लायक नहीं। आप भी यह जानते हैं। मैं आपसे भीख मांगता हूं, दया कीजिए। इस चैट के मुताबिक, शाहरुख समीर वानखेड़े से आगे कहते हैं कि मैं आपसे भीख मांगता हूं, प्लीज उसे जेल मत जाने दीजिए। इनसानी तौर पर वह टूट जाएगा। कुछ लोगों की वजह से उसकी आत्मा मर जाएगी।

नहीं चाहते जेल का ठप्पा

शाहरुख ने कहा कि मैं वादा करता हूं कि आपको उसकी तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। प्लीज इस दरख्वास्त को दया के साथ देखें तो बहुत बड़ा उपकार होगा, क्योंकि परिवार बस उसे घर पर देखना चाहता है और चाहता है कि जेल की बदनामी का ठप्पा न लगे। यह उसके भविष्य के लिए भी बहुत मददगार होगा और इसीलिए एक पिता की हैसियत को छोडक़र मैं ऐसा कर
रहा हूं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App