झाकड़ी में बड़ा हादसा; गहरी खाई में गिरी JCB मशीन, चालक सहित दो लोगों की मौत, 6 घायल

By: May 9th, 2023 12:24 pm

स्टाफ रिपोर्टर-शिमला

शिमला। अप्पर शिमला के झाकड़ी थाना क्षेत्र में जेसीबी मशीन गहरी खाई में लुढ़क गई। सोमवार देर रात पेश आए इस हादसे में चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हैं। घायलों को अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है। झाकड़ी पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार हादसे के समय जेसीबी में आठ लोग सवार थे, जो चुआबाग नामक स्थान से डुबलू की तरफ जा रहे थे। कराई गांव के पास चालक ने जेसीबी से नियंत्रण खोया और यह गहरी खाई में गिर गई। रात्रि करीब एक बजे झाकड़ी पुलिस स्टेशन में हादसे की सूचना दी गई।

हादसे की सूचना मिलते ही झाकड़ी पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। जेसीबी के चालक समेत दो लोग घटनास्थल पर मृत मिले। छह लोगों को घायल अवस्था में खाई से निकाला गया। मृतकों की शिनाख्त मनोज (19) और सुमित थापा (15) के तौर पर हूई है। जेसीबी का चालक मनोज पठानकोट का रहने वाला था। जबकि सुमित थापा नेपाली मूल का है।

घायलों में चेत्तर शर्मा, हरदेव, लाल बहादुर, गोपी, शुभम और हेमंत शामिल हैं। ये नेपाल और बिहार के मूल निवासी हैं। इनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। झाकड़ी के थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और छह घायल हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App