ऊना में खुली मैक्स एजुकेशन की ब्रांच

By: May 12th, 2023 12:45 am

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया शाखा का शुभारंभ, छात्रों को मिलेगा लाभ

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-ऊना
उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में मैक्स एजुकेशन ग्रुप की नई शाखा का शुभारंभ किया। उपमुख्यमंत्री ने बताया कि संस्थान के खुलने से अब जिला और प्रदेश के छात्रों को विदेश में पढऩे के लिए जाने का अवसर बड़े शहरों के तर्ज पर ऊना में प्राप्त होगा। प्रदेश के छात्रों को अब आईडीपी से मान्यता प्राप्त संस्थान मैक्स एजुकेशन लिंक्स प्राइवेट लिमिटेड में आईलेटस, पीटीई, इंग्लिश स्पीकिंग व वीजा कंसल्टेंट की सुविधा मिलेंगी। मैक्स एजुकेशन गु्रप ने ऊना बस स्टैंड (आईएसबीटी) के मैग्नम मॉल में यह शाखा स्थापित की है। मैक्स एजुकेशन लिंक्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक परीक्षित पाहवा ने बताया कि 12 मई से संस्थान एक इंटरनेशनल एजुकेशन फेयर (मेला) शुरू करने जा रहा है।

जिसमें विश्व भर के कई प्रख्यात यूनिवर्सिटी के अडमिशन मैनेजर बच्चों को उनके सवालों के जवाब देंगे। मैक्स एजुकेशन ऊना में खुलने वाली यह चौथी ब्रांच है। मैक्स एजुकेशन ग्रुप सरकार द्वारा निर्धारित तमाम शर्तों के आधार पर चलाया जा रहा है। इस अवसर पर पंजाब राज्य मंत्री हरजोत सिंह बैंस, पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल, पूर्व विधायक सतपाल रायजादा, प्रबंध निदेशक मैक्स एजुकेशन ग्रुप परीक्षित पाहवा, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रणजीत सिंह राणा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव अशोक सिंह ठाकुर, सतीश बिट्टू, महामंत्री प्रमोद कुमार, मंडलाध्यक्ष विनोद बिट्टू, एसपी अर्जित सेन ठाकुर सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

ऊना में उपमुख्यमंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल
ऊना। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री से ऊना परिधि गृह में जिला परिषद कर्मचारी, अधिकारी महासंघ ऊना का एक प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष विनोद कोहली की अध्यक्षता में मिला। प्रतिनिधिमंडल ने उपमुख्यमंत्री के समक्ष अपनी मांगों को रखा। उपमुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया की उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्ण विचार किया जाएगा। परिधि गृह ऊना में उपमुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों की समस्याएं भी सुनी, जिसके निष्पादन के लिए संबंधित अधिकारियों को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रंजीत सिंह राणा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव अशोक ठाकुर, महामंत्री प्रमोद कुमार एवं पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App