Vanya Mishra: ‘फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड-2012’ वान्या मिश्रा ने की पैराडाइज ब्यूटी सैलून की तारीफ

By: May 12th, 2023 10:02 pm

राकेश कथूरिया— कांगड़ा

‘फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड-2012’ वान्या मिश्रा ने पैराडाइज ब्यूटी सैलून में दी जा रही सुविधाओं की तारीफ की है। उनका कहना है कि यहां महानगरों जैसी सुविधाएं पाकर उन्हें हैरानी हुई। वान्या ने यहां मेकअप के साथ हेयर स्पा भी लिया। वह पैराडाइज सैलून में सुकून महसूस कर रही थी। सैलून की प्रबंधक रूबी व उनकी टीम ने पूरी शिद्दत के साथ वान्या का मेकअप किया।

उल्लेखनीय है कि ‘मिस हिमाचल’ की फाइनलिस्ट का मेकअप पहले भी पैराडाइज़ ब्यूटी सैलून द्वारा ही किया जाता रहा है, जिसकी मेहमानों द्वारा खूब तारीफ की गई। सैलून के प्रबंध निदेशक सुरेंद्र पाल राजू का कहना है कि यहां महिलाओं के स्किन का विशेष ध्यान रखा जाता है, ताकि कोई समस्या न हो। वहीं, वान्या मिश्रा ने कहा कि यहां धौलाधार के पर्वत सुकून देते हैं। (एचडीएम)

एंकर वंशिता शर्मा ने जीता दर्शकों का दिल

हैडक्वार्टर ब्यूरो— टीएमसी
चंबा के गांव चुवाड़ी की रहने वाली वंशिता शर्मा ने ‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल’ ग्रैंड फिनाले में अनूठी छाप छोड़ी। कार्यक्रम के दौरान वंशिता ने दर्शकों का मन मोह लिया। वंशिता ने टांडा में दर्शकदीघा में मौजूद लोगों व गणमान्यों का खूब मनोरंजन किया। कभी जोक्स, तो कभी हास्य व्यंग्यों से दर्शकों को लोट-पोट किया। वंशिता ने आवाज से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हुए संजीदा अंदाज में एंकरिंग से सबको प्रभावित किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App