विशेष

‘मिस हिमाचल’ के मंच पर हिमाचल की शान, मेगा इवेंट केे ग्रैंड फिनाले में दिखा पहाड़ का हुनर

By: May 10th, 2023 12:46 am

टांडा ऑडिटोरियम में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट केे ग्रैंड फिनाले में दिखा पहाड़ का हुनर

नरेन कुमार— धर्मशाला

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2023 के ग्रैंड फिनाले में सरदार सोभा सिंह ऑडिटोरियम टांडा के मंच से पहाड़ी राज्य की रूह के दर्शन हो गए। ‘दिव्य हिमाचल’ ने इस मंच पर हिमाचल की विशालता को जबरदस्त तरीके से प्रदर्शित किया। मीडिया ग्रुप ने देवभूमि की छिपी हुई प्रतिभाओं को मंच प्रदान करके राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मंजिल का रास्ता खोला, तो वहीं पहाड़ का हुनर, जिन्होंने दुनिया भर में हिमाचल का नाम रोशन किया है, उन्हें सम्मानित किए जाने का भी दौर रहा। ग्रैंड फिनाले के दौरान ऑडिटोरियम खचाखच भरा रहा। हर प्रस्तुति पर हिमाचल का परिदृश्य लिए नेशनल व इंटरनेशनल स्तर की प्रस्तुति को देखकर मुख्यातिथि, विशेष अतिथि, गणमान्य व दर्शक दंग रह गए। बत दें कि ‘मिस हिमाचल-2023’ के मुख्य प्रयोजक अर्नी यूनिवर्सिटी हैं, जबकि सह-प्रयोजक डाबर आवंला हेयर ऑयल हैं। ‘दिव्य हिमाचल के मंच पर प्रदेश की प्रतिभा देख ऑडिटोरियम तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। प्रदेश भर में ऑडिशन व सेमीफाइनल के बाद चुनकर आई टॉप-20 फाइनलिस्ट, गणमान्य हस्तियों व अधिकारियों ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

इस मौके पर प्रतिभागी युवतियों के माता-पिता व परिवार के सदस्य भी उनका हौसला बढ़ाने के लिए विशेष रूप से पहुंचे थे। जब टॉप-20 फाइनलिस्ट में ‘मिस हिमाचल’ का ताज जीतने के लिए कंपीटीशन शुरू हुआ, तो तालियों व सीटियों की गडग़ड़ाहट से ऑडिटोरियम खिल उठा। लगातार कंपीटीशन का सिलसिला चलता रहा, तो वहीं युवतियों के हौसले भी बुंलद होते रहे। इस दौरान मौजूद अधिकारियों व गणमान्यों ने भी प्रतिभाओं व आयोजन की तारीफ की। उत्तर भारत के सबसे बड़े ब्यूटी पेजेंट में से एक ‘मिस हिमाचल’ के आयोजन से कांगड़ा घाटी में रौनक सा माहौल रहा। ग्रैंड फिनाले के दौरान टॉप-20 फाइनलिस्ट में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। मंच पर कभी हिमाचली, तो कभी वेस्टर्न परिधानों में उतरी ‘फाइनलिस्ट’ का अंदाज देखते ही बन रहा था। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की ओर से मेगा इवेंट को देखने आए दर्शकों के स्वागत के लिए रेड कारपेट बिछाया गया। (एचडीएम)

सेलेब्रिटी जज वान्या मिश्रा का वार्म वेलकम

‘मिस हिमाचल-2023’ ग्रैंड फिनाले में प्रतिभा परखने के लिए पहुंची सेलेब्रिटी जज ‘फेमिना मिस इंडिया’ वान्या मिश्रा का ‘दिव्य हिमाचल’ टीम ने गर्मजोशी से स्वागत किया। वान्या मिश्रा ने कहा कि वह देवभूमि हिमाचल में आकर उत्साहित हैं। वह यहां के पहाड़ों व गर्मियों में भी धौलाधार में बर्फ देखकर रोमांचित हैं। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को शुभकानाएं दीं। वहीं ग्रैंड फिनाले में अन्य निणार्यक मंडल व मुख्यातिथि हिमाचल एक्सिलेंस अवार्ड प्रदेश सरकार के उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री व उद्योग एवं आयुष मंत्री हर्षवर्धन सिंह चौहान का भी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।

गीत-संगीत, डांस की प्रस्तुतियों ने बांधा समां

ग्रैंड फिनाले में गीत-संगीत व नृत्य की प्रस्तुतियों ने सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। प्रदेश के नामी कलाकारों के साथ ‘डांस हिमाचल डांस’ व ‘हिमाचल की आवाज’ के कलाकारों ने शानदार प्रस्तुतियों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App