टोंस नदी में डूबने से 15 वर्षीय युवक की मौत, दो दिन बाद मिला शव, दोस्तों संग गया था नहाने

By: Jun 4th, 2023 3:41 pm

धीरज चोपड़ा ,पांवटा साहिब

पांवटा साहिब। हिमाचल-उत्तराखंड सीमा क्षेत्र टोंस (तमसा) नदी में शनिवार को एक युवक डूब गया, जिसका शव रविवार को एनडीआरएफ की टीम व गोताखोरों द्वारा निकाला गया। यूवक के डूबने के कुछ समय के बाद ही एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम लगातार युवक को खोजने का प्रयास कर रही थी। मृतक युवक की पहचान 15 वर्षीय मोहम्मद शाकिर निवासी विकास नगर के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवक अपने 8 दोस्तों के साथ टोंस नदी में नहाने के लिए आया हुआ था। लालढांग के समीप युवक दोस्तों के साथ नहा रहा था कि अचानक ही गहरे पानी में डूब गया। यह मंजर देख दोस्तों ने चीखना -चिल्लाना शुरू किया तो आस पास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। जिसके बाद पुलिस प्रशासन को सूचित किया गया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और एनडीआरफ की टीम और गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। एडीआरएफ की टीम व गोताखोरों की टीम ने लगातार टोंस नदी में युवक को खोज करते रविवार को डूबे हुए यूवक का शव निकाल डाला।

कालसी थाना प्रभारी रविंद्र नेगी ने बताया कि लालढांग के पास टोंस नदी में एक किशोर के डूबने की सूचना मिली थी । जिसके बाद एसडीआरएफ व जल पुलिस को सूचित कर घटनास्थल पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया गया था । रविवार को यूवक के शव को निकालकर उसका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा की मामले में जांच की जा रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App