सुराणी में सोए मिले कुछ कर्मचारी

By: Jun 5th, 2023 12:11 am

ज्वालामुखी में नगर परिषद अध्यक्ष के दौरे पर सामने आई बात, चेतावनी देकर छोड़ा, काम करने वालों को सराहा

शैलेष शर्मा – ज्वालामुखी
नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के पूर्व सदस्य एवं राष्ट्रपति अध्यापक पुरस्कार विजेता सत्यपाल शर्मा सहित सुरानी में नगर परिषद ज्वालामुखी के कूड़ा कचरा संयंत्र का औचक निरीक्षण किया, जिसमें उन्होंने मौके पर कुछ कर्मचारियों को सोया हुआ पाया, जबकि कुछ कर्मचारी अपना काम ईमानदारी से कर रहे थे। उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया और लापरवाही कर रहे कर्मचारियों को पहली बार गलती होने पर कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि भविष्य में इस प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जो भी कर्मचारी काम पर आया है, उसे काम करना पड़ेगा, जो काम नहीं करना चाहता है, वह जा सकता है।

सरकार उन्हें हर प्रकार की मदद कर रही है, तो उन्हें भी हर प्रकार से ईमानदारी से अपनी सेवाएं उपलब्ध करवानी होंगे। ज्वालामुखी नगर परिषद के अंतर्गत कुछ सफाई कर्मचारियों की भी शिकायतें सुनने को मिल रही हैं, जिनका व्यवहार लोगों से अच्छा नहीं है, वे कूड़ा-कचरा उठाते समय लोगों से अभद्र व्यवहार करते हैं और कूड़ा कचरा उठाने में भी उन्हें दिक्कत होती है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि लोग उन्हें हर प्रकार की जानकारी उपलब्ध करवाएं। एचडीएम

कूड़ा संयंत्र का निरीक्षण..कर्मचारियों में मचा हडक़ंप

नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा और पूर्व सत्यपाल शर्मा अपने मित्र सुरानी पंचायत के पूर्व प्रधान प्रताप सिंह राणा के घर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे और वहां से वापस लौटते हुए उन्होंने सुरानी में ही नगर परिषद ज्वालामुखी के कूड़ा-कचरा संयंत्र का औचक निरीक्षण कर दिया, जिससे हडक़ंप मच गया और कर्मचारी यहां-वहां भागने लगे, जबकि कुछ कर्मचारी सोए हुए पाए गए, जिसका नगर परिषद अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने कड़ा संज्ञान लिया। नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि लापरवाह कर्मचारियों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है, ताकि भविष्य में इस प्रकार की कोताही न हो।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App