भाजपा ने झूठे वादे किए, पूरे करना भूली

By: Dec 3rd, 2023 12:55 am

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक सतपाल रायजादा ने विपक्ष पर बोला हमला, सरकार निभाएगी सभी वादे

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-ऊना
भाजपा ने जनता से झूठे वादे किए, लेकिन एक भी पूरा नही किया। यह बात ऊना में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व ऊना विस क्षेत्र के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा ने कही। उन्होंने कहा कि कांगे्रस की नीयत व नीति साफ है। कांग्रेस ने चुनावों में जनता के समक्ष 10 गारङ्क्षटया रखी। चुनावों के बाद सत्ता में आते ही सबसे पहले ओपीएस को लागू कर वादा पूरा किया। जबकि दो अन्य गांरटियां भी पूरी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि शेष को भी समय पर पूरा किया जाएगा।

पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा ने केंद्र में 10 सालों के शासन के दौरान एक भी वादा पुरा नही किया। न तो युवाओं को रोजगार दिया गया,न ही 15-15 लाख लोगों के खाते में आए। उन्होंने ऊना विस क्षेत्र के पंजाब के साथ लगते पांच गांवों में लोगों के लिए साफ पीने की पानी की उपलब्धता को सुनिश्ति बनाने,वाटर लोगड एरिया के चैनेलाइजेशन के लिए 67 करोड़ की योजना को स्वीकृत करने की गुहार लगाई,जबकि ऊना शहर के नालों के तटीकरण कार्य को पूरा करने के लिए 19 करोड़ देने की भी मांग रखी।

उन्होंने ऊना शहर को ट्रेफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिए बाइपास स्वीकृत करने की भी मांग रखी। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मंच पर से ऊना के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि सतपाल रायजादा कर्मठ नेता है ,जो जनता के हित की आवाज उठाते हैं। उन्होंने कहा कि रायजादा ने जो मांगे रखी हैं उन मांगों को मेरा भी समर्थन है। मुख्यमंत्री जी इशारा करें,जो मेरे विभाग की मांगे हैं उनका पूरा कर दिया जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App