दस लाख संग जमीन भी देंगे विधायक

पैतृक गाव कोटली पहुंचे अनिल शर्मा ने सुनी लोगों की समस्याएं, बाइपास रोड के लिए भूमि दान

स्टाफ रिपोर्टर- मंडी
सदर विधायक अनिल शर्मा ने शुक्रवार से जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। अभियान के अंर्तगत अनिल शर्मा अपने पैतृक गाँव कोटली पहुंचे और लोगों की समस्याओं को सुना। विधायक ने मौके पर ही कोटलीवासियों की समस्याओं का समाधान किया और लाखों की घोषणा की। विधायक ने कासन, कोटली, कोट में जाकर कार्यकताओं और जनता से मुलाकात की और बैठक स्थल से ही लोगों की समस्याओं का निवारण भी किया। पंचायतों के प्रधानों ने पंचायत में हुए विकास कार्यों की रिपोर्ट विधायक के समक्ष रखी और अपनी अपनी पंचायत के विकास के लिए पंचायत प्रतिनिधियों ने जो भी मांगे रखी उन मांगों को पूरा करने के लिए दिल खोलकर घोषणाएं की। अनिल शर्मा ने कोटली में भूतपूर्व सैनिक कैंटीन भवन के निर्माण के लिए छह लाख रुपए देने की घोषणा की है।

कोटली उपमंडल के सभी भूतपूर्व सैनिकों ने विधायक का आभार प्रकट किया है। वहीं अनिल शर्मा ने कोटली बाइपास रोड़ के लिए भी दस लाख रुपए देने की घोषणा की है, जोकि 4 किलोमीटर का है। विधायक ने इस लिंक रोड़ के लिए अपनी निजी भूमी भी दान कर दी है। यह लिंक रोड़ कोटली बस स्टैड से होकर जाएगा और कोटली कून सडक़ से जाकर मिलेगा। कोटली में टै्रफिक की समस्या को देखते हुए लोगों की इस मांग को विधायक अनिल शर्मा ने पूरा किया है। अब इस बाइपास के बन जाने से लोगों को ट्रैफिक की समस्या पेश नहीं आएगी। इसके अतिरिक्त विधायक ने लिंक रोड़, फुटब्रिज, समशान घाट और अन्य कार्यों के लिए भी घोषणाएं की है। जनसंपर्क अभियान के अंर्तगत अनिल शर्मा ने कहा कि वह सदर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे। सदर में किसी भी क्षेत्र के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा। सभी क्षेत्रों में एक समान विकास कार्य किए जाएंगे। जनसंपर्क अभियान के दौरन सदर विधायक अनिल शर्मा के साथ भाजपा जिला सचिव शिव बनेर, विभिन्न पंचायातों के प्रतिनिधि और सेवानिवृत्त सैनिक मौजूद रहे।

काम किसी के, पट्टिकाएं किसी और के नाम कीं
सदर विधायक अनिल ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने विकासात्मक कार्य करवाए हैं, जिनका श्रेय आज कोई और ही ले रहा है। उन्होंने कहा कि सेहली में उन्होंने पक्की सडक़ बनवाई है, जिसमें बसें भी चलना शुरू हो गई है परंतु सडक़ का उद्घाटन कोई और ही कर रहा है। इसी के साथ साथ उनके द्वारा किए अन्य विकासात्मक कार्यों के भी कांग्रेस सरकार द्वारा उद्घाटन किए गए हैं, जो उचित नहीं है।