शादी का झांसा देकर ठग लिए दस लाख, फिर डिप्रेशन में चला गया मेरा भाई और हो गई मौ*त

By: Feb 12th, 2024 1:25 pm

हमीरपुर। पुलिस थाना हमीरपुर के तहत आने वाले भिड़ा क्षेत्र में हुई युवक की मौत पर कई तरह के प्रश्नचिन्ह लग गए हैं। मृतक की बहन पहले ही एक युवती को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा चुकी है। मृतक की बहन ने बताया है कि एक युवती, जो कि सैलून चलाती है, उसने उसके भाई को शादी का झांसा देकर गुमराह किया। शादी का झूठा झांसा देकर मृतक से दस लाख रुपए की ठगी की गई है। इन सारी बातों से आहत होकर उसका भाई तनाव में चला गया था।

यही वजह है कि उसके भाई की अचानक छह फरवरी को मृत्यु हो गई। हालांकि मामले में पुलिस जांच कर रही है, लेकिन क्षेत्र के युवाओं को प्रतिनिधिमंडल मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सोमवार को पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा। यहां पहुंचे युवाओं ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि मामले का सही ढंग से पटाक्षेप किया जाए। जिस युवती पर शादी का झांसा देकर लाखों रुपए ऐंठने के आरोप लगे है, उसके खिलाफ आरोप सिद्ध होने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए।

सोमवार को काफी अधिक संख्या में मृतक का न्याय दिलाने के लिए युवक पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे। प्रतिनिधिमंडल ने सबूत के तौर पर कुछ दस्तावेज भी अपने साथ रखे हुए थे, जिन्हें पुलिस के समक्ष पेश किया गया। मृतक की बहन ने यहां पर भी भाई को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि मामले में यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। बता दें कि इससे पूर्व भी पुलिस दोनों पक्षों को पुलिस थाना में तलब कर चुकी है। हालांकि पैसे के लेनदेन का मामला माननीय न्यायालय के विचाराधीन बताया जा रहा है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App