12 लाख रुपए दो, दिल्ली पुलिस में नौकरी लगवा दूंगा, शातिर ने युवक से ठग लिए साढ़े दस लाख

By: Feb 12th, 2024 4:36 pm

अलवर। राजस्थान में अलवर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने दिल्ली पुलिस में नौकरी लगाने के मामले में साढ़े दस लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज किया है। सहायक उपनिरीक्षक हितेंद्र कुमार ने बताया कि परिवादी सुनील कुमार निवासी नगली मुंशी ने थाने पर मामला दर्ज कराया की अगस्त 2022 में, दिल्ली पुलिस में ड्राईवर पद के लिए शारीरिक परीक्षण तैयारी के लिए इन्दिरा गांधी स्टेडियम में जाता था। जहां पर उनकी सुमित यादव से भेंट हुई।

सुमित यादव ने बताया कि दिल्ली पुलिस में उसकी नौकरी लगवा दूंगा। बारह लाख रुपए का खर्चा आएगा। इसमें सात लाख रुपए नगद एवं बाकी पांच लाख रुपए मोबाईल के फोन पे में ट्रांसफर करने होंगे। परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि उन्होंने अपने रिश्तेदार राजसिंह से अलग अलग ट्रांजैक्शन करके करीब साढ़े दस लाख रुपए डलवा लिए।

परिवादी ने कहा कि इसके बावजूद परीक्षा का परिणाम आ गया और सूचि में उनका नाम नहीं आया। इस पर आरोपी सुमित यादव से उसकी राशि पुनः लौटाने के कहा गया। इसके बाद आरोपी सुमित यादव एवं उसके पिता चन्द्रभान यादव ने कहा कि आपके पैसे जल्द ही वापिस लौटा देंगे और दोनों आरोपियों ने अभी तक पैसे वापिस नहीं लौटाए। लगातार दोनों आरोपी से सम्पर्क करता रहा लेकिन राशि नहीं लौटाने पर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App