हर्षद सिंह मिस्टर, अन्विता गुलेरिया मिस चार्मिंग

डीएवी सेंटनरी पब्लिक स्कूल जवाहर नगर में 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए विदाई पार्टी
स्टाफ रिपोर्टर- मंडी
शनिवार को डीएवी सेंटनरी पब्लिक स्कूल जवाहर नगर मंडी के विद्यार्थियों द्वारा विदाई समारोह आयोजित किया गया। यह विदाई समारोह कक्षा 11वीं के विद्यार्थियों द्वारा 12वीं के विद्यार्थियों को दिया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि आदरणीय केएस गुलरिया प्रधानाचार्य डीएवी सेंटनरी पब्लिक स्कूल जवाहर नगर मंडी और विशिष्ठ अतिथि श्रद्धा सुमन मैडम वंदना गुलेरिया सहित सभी गणमान्य अध्यापकों और विद्यार्थियों के स्वागत के उपरांत शुरू हुआ मुख्य अतिथि और विशिष्ठ अतिथि के कर कमल द्वारा दीप प्रज्वलन कर आगे के कार्यक्रम की शुरुआत की गई। स्वागत भाषण के पश्चात 12वीं के विद्यार्थियों द्वारा टाइटल राउंड की शुरुआत की गई। हर विद्यार्थी को मंच पर बारी बारी आमंत्रित किया गया और उन्हें उपहार भेंट कर उनका मान सम्मान किया गया।

विद्यार्थियों द्वारा उनके टाइटल नाम भी दिए गए। मिस्टर डीएवी सीपीएस मंडी व मिस डीएवी सीपीएस मंडी का खिताब सक्षम मारवाह और मनन गुप्ता को, मिस्टर पर्सनेलिटी और मिस पर्सनेलिटी का खिताब साहित्य गुलेरिया तथा मल्विका ठाकुर को, मिस्टर चार्मिंग और मिस चार्मिंग का खिताब हर्षद सिंह चंदेल और अन्विता गुलेरिया को, मिस्टर डिलीजेंट और मिस डिलीजेंट का खिताब दक्षदीप सिंह और जानवी राजपूत को तथा परफेक्ट अटेंडेंस का खिताब जि़दान खान और अक्षत ठाकुर को दिया गया।

तदोपरांत प्रधानाचार्य के एस गुलेरिया द्वारा कक्षा 12वीं के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए भविष्य में आगे बढ़ाने कड़ी मेहनत करने का संदेश दिया गया। प्रधानाचार्य ने कहा कि आपको अपनी उड़ान ऊंची रखनी होगी। सही मार्ग पर चलकर इस देश को आगे ले जाने का प्रण लेना होगा और परिश्रम के बल पर आगे बढऩा होगा। उन्होंने समस्त विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की परमपिता परमात्मा से प्रार्थना की और खिताब पाने वाले विद्यार्थियों को ढेरों बधाइयां दी।