क्या आपने भी देखा रणवीर और जॉनी सिंस का यह ऐड, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर छाया है बवाल

By: Feb 13th, 2024 1:11 pm

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और पोर्न स्टार जॉनी सिंस इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब र्चचा का विषय बने हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इस चर्चा का कारण उनके द्वारा फिल्माया गया एक ऐड है, जो पुरुषों की सेक्शुअल हेल्थ को लेकर किसी दवा से जुड़ा है। खास बात यह है कि इस ऐड को टीवी सीरियल की तरह शूट किया गया है। ऐड की शुरूआत में छोटी बहू घर छोड़कर जा रही है, उसे रोकते हुए उसे उसके जेठ बने रणवीर सिंह कहते हैं कि क्यों जा रही हो बहू क्या तुम यहां खुश नहीं हो? इस पर छोटी बहु अपने पति बने जॉनी सिंस के साथ खराब सेक्शुअल लाइफ की बात करती है। बता दें कि इस ऐड में रणवीर सिंह सेक्शुअल हेल्थ से जुड़ी दवा बोल्ड केयर का प्रमोशन करते हैं।

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के इस ऐड की काफी आलोचना हो रही है। लोग इस ऐड को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-, ‘रणवीर सिंह और जॉनी सीन्स…क्या क्रॉसओवर है।’ दूसरे यूजर ने लिखा ‘मुझे पहले लगा ये डीपफेक वीडियो है। लेकिन रणवीर सिंह तो रणवीर सिंह ही हैं!!!।’ एक अन्य यूज़र्स ने लिखा, ‘रणवीर और जॉनी…बोल दो ये झूठ है।

वहीं, टीवी की अभिनेत्री रश्मि देसाई ने इस ऐड की कड़ी आलोचना की है और इसे टीवी इंडस्ट्री का अपमान बताया है। रश्मि ने सोशल मीडिया पर ऐड को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने अपना करियर रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया और फिर टीवी में काम करना शुरू किया। लोग से छोटा पर्दा कहते हैं। जहां नॉर्मल लोग शोज के साथ-साथ न्यूज, क्रिकेट और बॉलीवुड की फिल्में देखते हैं। ये रील देखने के बाद, जिसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, मुझे पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए और वो लोग जो टीवी के लिए काम करते हैं, ये अपमानजनक लगा।’

रश्मि ने आगे लिखा, ‘हमें हमेशा ही छोटा फील कराया गया और उसी तरह ट्रीट किया गया। सभी लोग कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन माफ कीजिएगा टीवी शो पर ये सब नहीं दिखाते हैं। ये सब बड़े पर्दे पर ही दिखाया जाता है। और रियलिटी दिखाने में कुछ भी गलत नहीं है लेकिन ये पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए रियलिटी चेक है। क्योंकि मुझे ये थप्पड़ की तरह लगा है। हो सकता है कि मैं ओवर रिएक्ट कर रही हूं. लेकिन हम ऑडियंस को प्यार और कल्चर दिखाते हैं। मैं हर्ट हूं क्योंकि टीवी में मेरी रिस्पेक्टफुल जर्नी रही है। उम्मीद करती हूं कि आप लोग इमोशन्स को समझेंगे।”


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App