गर्म पानी की बाल्टी में गिरा मासूम, मौत

सरकाघाट में प्रवासी परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
निजी संवाददाता- सरकाघाट
पिछले तीन दशकों से सरकाघाट में रह रहे प्रवासी विजय किशोर उर्फ बंटी के 11 माह के बेेटे की गर्म पानी की बाल्टी में गिर जाने से मौत हो गई। अचानक घटे इस हादसे ने पूरे परिवार को दुखो में डाल दिया है। जानकारी के अनुसार प्रवासी विजय किशोर उर्फ बंटी पुराने बस अड्डे पर फल आदि बेच कर परिवार का पालन- पोषण करता आ रहा है। प्रतिदिन की तरह वह सुबह ही अपनी दुकान के लिए निकल गया और दो बच्चे स्कूल चले गए। जबकि उसकी पत्नी अपने काम में जुट गई। उसने अपने सोए हुए 11 माह के बेटे को नहलाने के लिए पानी गर्म कर बाल्टी को बैड के पास रख दिया और बेटे के जागने का इंतजार करने लगी।

इसी बीच कुछ काम के लिए कमरे बाहर निकली ही थी कि पीछे उसका सोया हुआ बेटा उठ गया और नीचे रखी गर्म पानी की बाल्टी में गिर गया। जब मां अंदर आई तो देखा बेटा बाल्टी में उल्टा पड़ा था। वह चिल्लाई और बेटे को बाल्टी से बाहर निकाला । परिजन पड़ोसियों के साथ बेटे को अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार सवार से पकड़ी 982 ग्राम चरस
सुंदरनगर। किरतपुर-नेरचौक फोरलेन सडक़ पर सुंदरनगर के पुंघ में शनिवार सुबह थाना प्रभारी सुंदरनगर जसबीर ठाकुर की अगवाई में टीम ने एक सोलन के एक कार सवार 26 वर्षीय युवक को 982 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। युवक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।