Miss Himachal-2024: मॉडलिंग की दुनिया में छा जाने का मौका, जल्द शुरू होने वाले हैं ऑडिशन

By: Feb 6th, 2024 2:06 pm

धर्मशाला। फैशन जगत एक ऐसा मंच है, जिसके जरिए नौजवानों को अपने हुनर को आगे लाने का मौका मिलता है। इसी से फिर वे अपने सुनहरे भविष्य की पटकथा लिखते हैं। युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए मीडिया ग्रुप दिव्य हिमाचल हमेशा आगे रहता है। फिर चाहे बात संगीत की हो या डांस की या फिर मॉडलिंग की, दिव्य हिमाचल हमेशा युवा प्रतिभाओं को मंच प्रदान करता है है।

इसी कड़ी में अब हिमाचल की युवतियों के लिए दिव्य हिमाचल हर साल की तरह बेहतरीन मंच लेकर आया है, जिसके जरिए हिमाचल की बेटियां फिल्म, मॉडलिंग और फैशन जगत में बेहतरीन कैरियर बना सकती हैं। हम यहां बात कर रहे हैं मिस हिमाचल-2024 की, जिसके ऑडिशन जल्द ही शुरू होने जा रहे हैं। यानी कि मॉडलिंग की दुनिया में इच्छा रखने वाली बेटियों का इंतजार खत्म होने जा रहा है।

यहां से लें अपडेट
मिस हिमाचल-2024 के ऑडिशन की डेट जल्द ही फाइनल होने वाली है। पहाड़ की बेटियां दिव्य हिमाचल वेबसाइट, समाचार पत्र, दिव्य हिमाचल टीवी, ‘मिस हिमाचल’ फेसबुक, ‘मिस हिमाचल’ ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपडेट प्राप्त की जा सकती है, ताकि इस अमूल्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जा सके।

यह योग्यता होनी चाहिए
‘मिस हिमाचल’ में भाग लेने के लिए युवतियों की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष के बीच रखी गई है, जबकि हाइट पांच फुट 2 इंच से कम नहीं होनी चाहिए। युवती का हिमाचली बोनाफाइड होना अनिवार्य है।

ऑडिशन में तीन राउंड
ऑडिशन में युवतियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ेगा। कैटवॉक, इंट्रोडक्शन और सवाल-जवाब के तीन राउंड में युवतियों की कड़ी परीक्षा होगी। इस दौरान निणार्यक मंडल  द्वारा युवतियों का हुनर परखा जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App