‘मिस हिमाचल’… हमीरपुर में दिखी ब्यूटी विद ब्रेन की झलक

By: Feb 22nd, 2024 12:20 am

ऑडिशन में युवतियों के हुनर ने किया सबको हैरान; प्रतिभागियों की परफार्मेंस पर जमकर बजी तालियां, बेबाक तरीके से युवतियों ने दिया परिचय

स्टाफ रिपोर्टर-हमीरपुर
‘मिस हिमाचल’ 2024 के ऑडिशन में पहुंची प्रतिभागियों की प्रतिभा देखकर जजमेंट पैनल भी हैरान रह गया। प्रतिभागी पूरी तैयारी के साथ ऑडिशन देने के लिए पहुंचे थे। ऑडिशन के लिए पहुंचे प्रतिभागी ड्रेस कोड में पहुंचे ताकि बेहतर परफार्मेंस दे सकें। सुबह लगभग 11 बजे शुरू हुए कार्यक्रम में एक से बढक़र एक प्रस्तुतियों का दौर शुरू हो गया। प्रस्तुति देने से पहले जजमेंट पैनल की सदस्य चंचल कानगो ने युवतियों को परफार्म करने के टिप्स दिए। डिग्री कालेज अणु के हाल में हुए ऑडिशन में प्रतिभागियों की प्रस्तुतियां देखने के लिए काफी अधिक संख्या में युवतियां पहुंची थीं। जाहिर है कि ‘मिस हिमाचल’ 2024 के विजेता को रेनोल्ट क्विड कार इनाम में दी जाएगी। ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि पहुंची अंतरिक्ष मॉल की एमडी पूजा ढटवालिया तथा विशेष अतिथि डा. संगीता सिंह ने प्रतिभागियों को इस तरह के मंच पर परफार्म करने के लिए प्रेरित किया।

विजेता को इनाम में दी जाएगी रेनोल्ट क्विड कार

‘मिस हिमाचल’ 2024 के विजेता को रेनोल्ट क्विड कार इनाम में दी जाएगी। प्रदेश का अग्रणी मीडिया हाउस युवतियों का हौसला बढ़ाने के लिए और भी कई इनाम देगा

आत्मविश्वास को हमेशा बनाए रखें

‘मिस हिमाचल’ 2024 के ऑडिशन में विशेष अतिथि के रूप में पहुंची डा. संगीता सिंह ने कहा कि आत्मविश्वास बनाए रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज युवतियां युवकों से किसी भी क्षेत्र में कम नहीं है। यह इसलिए है क्योंकि आज लड़कियों में आत्मविश्वास की कमी नहीं है। परिजन भी अपनी बेटियों की इच्छाओं को पूरा करने के लिए उनका साथ दे रहे हैं। उन्होंने प्रतिभागियों ने कहा कि खुद को साबित करने का कोई मौका हाथ से न जाने दें।

‘दिव्य हिमाचल’ दे रहा मंच

‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन में बतौर मुख्यातिथि पहुंची पूजा ढटवालिया ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ समाज में छिपी प्रतिभा को निखारने का काम कर रहा है। अपनी प्रतिभा को दिखने के लिए मंच का मिलना सबसे बड़ी बात होती है। उन्होंने कहा कि हार और जीत जीवन के दो पहलू हैं लेकिन दोनों ही पहलुओं में इनसान सीखता है।

लॉर्ड शिवा इंस्टीच्यूट के प्रतिभागियों ने दी गजब की प्रस्तुति

लॉर्ड शिवा इंस्टीच्यूट की प्रतिभागियों ने ‘मिस हिमाचल’ के मंच पर कमाल की प्रस्तुति दी। पारपंपरिक परिधानों में पहुंची प्रतिभागियों की प्रस्तुतियां देखकर हर कोई हैरान रह गया। उनकी प्रस्तुतियों की सभी ने जमकर सराहना की। पारंपरिक परिधानों में पहुंची प्रतिभागियों ने अलग-अलग तरीके से अपने प्रस्तुतियां देकर तालियां बटोरी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App