Road Accident : ट्रक और ऑटोरिक्शा के बीच जोरदार टक्कर, 9 युवकों की मौ*त, 5 अन्य घायल

By: Feb 21st, 2024 11:31 am

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले में रामगढ़ चौक आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र के बिहरौरा गांव में लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर मंगलवार रात डेढ़ बजे एक ट्रक और ऑटोरिक्शा के बीच हुई सीधी टक्कर में ऑटो चालक समेत नौ युवक की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि 21 फरवरी को रात्रि करीब 01:30 बजे रामगढ़ चौक ओपी स्थित बिहरौरा के समीप लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर गलत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक की ऑटोरिक्शा से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में ऑटो में सवार कुल चौदह लोगों में से आठ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो चालक समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां ऑटो चालक मनोज कुमार (28) की इलाज के दौरान मौत हो गई। वह लखीसराय के रहने वाले थे। चिकित्सकों ने शेष पांच घायलों को आरंभिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए पटना चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल रेफर कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान रोहित कुमार (24), विनय कुमार (24), रामू कुमार (23), दीवाना कुमार (23), अनुज कुमार (22), किशन कुमार (21), राजवीर कुमार (21) और मोनू कुमार (18) के रूप में की गई है। ये आठ लोग मुंगेर जिले में जमालपुर थाना क्षेत्र के जांघेरा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। साथ ही घायलों में साहिल कुमार (17), सावन कुमार (18), सागर कुमार (18), संजीत कुमार (22) और ऋतिक कुमार (24) शामिल है। ये सभी लोग लखीसराय से कैटरिंग का काम करके वापस मुंगेर लौट रहे थे। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App