‘मिस हिमाचल-2024’ की तलाश 19 से, प्रतिभा परखने को प्रदेश भर में चलेगा ऑडिशन का दौर

By: Feb 11th, 2024 10:09 pm

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इवेंट का शेड्यूल फाइनल, प्रतिभा परखने को प्रदेश भर में चलेगा ऑडिशन का दौर

स्टाफ रिपोर्टर — धर्मशाला

देवभूमि हिमाचल के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का ताज जितने को 19 फरवरी से कारवां शुरू हो जाएगा। प्रदेश भर की युवतियों का इंतजार अब खत्म हो गया है, युवतियों को मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा।
‘दिव्य हिमाचल’ प्रेजेंट ‘मिस हिमाचल’ मुख्य प्रायोजक अर्नी यूनिवर्सिटी के ऑडिशन प्रदेश के बड़े शहरों में होंगे। सेमीफाइनल व नोर्थ इंडिया के सबसे बड़े मंच पर ग्रैंड फिनाले में विजेताओं पर इनामों की बारिश होगी। ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन के कारवां के तहत पालमपुर में 19 फरवरी को, मंडी में 20, हमीरपुर में 21, ऊना में 22, इंदौरा अर्नी यूनिवर्सिटी में 23 को, सोलन में 26, नाहन में 27, चंडीगढ़ में 28, शिमला में 29 और धर्मशाला में दो मार्च को हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। इससे पहले भी ‘मिस हिमाचल’ के मंच से निकली हुई प्रतिभाएं पूरे देश भर सहित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, फैशन वल्र्ड मॉडलिंग के साथ-साथ अभिनय के क्षेत्र में प्रदेश का नाम रोशन कर रही हैं। फैशन जगत एक ऐसा मंच है, जिसके जरिए नौजवानों को अपने हुनर को आगे लाने का मौका मिलता है। इसी से फिर वे अपने सुनहरे भविष्य की पटकथा लिखते हैं।

युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ हमेशा आगे रहता है। फिर चाहे बात संगीत की हो या डांस की या फिर मॉडलिंग की, ‘दिव्य हिमाचल’ हमेशा युवा प्रतिभाओं को मंच प्रदान करता है। इसी कड़ी में अब हिमाचल की युवतियों के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ हर साल की तरह बेहतरीन मंच लेकर आया है। इसके जरिए हिमाचवल की बेटियां फिल्म, मॉडलिंग और फैशन जगत में बेहतरीन करियर बना सकती हैं। मिस हिमाचल-2024’ मुख्य प्रायोजक अर्नी यूनिवर्सिटी के ऑडिशन अब जल्द ही शुरू किए जाएंगे, इसके लिए शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। मॉडलिंग की दुनिया में इच्छा रखने वाली बेटियों का इंतजार खत्म हो गया है। पहाड़ की बेटियां ‘दिव्य हिमाचल’ वेबसाइट, समाचार पत्र, दिव्य हिमाचल टीवी, ‘मिस हिमाचल’ फेसबुक, ‘मिस हिमाचल’ ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपडेट प्राप्त कर सकती हैं, ताकि इस अमूल्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जा सकें।

योग्यता कुछ ऐसी

‘मिस हिमाचल’ में भाग लेने के लिए युवतियों की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष के बीच रखी गई है, जबकि हाइट पांच फुट दो इंच से कम नहीं होनी चाहिए। युवती का हिमाचली बोनाफाईड होना अनिवार्य है।

ऑडिशन में तीन राउंड

ऑडिशन में युवतियों को तीन राउंड से गुजरना पड़ेगा। कैटवॉक, इंट्रोडक्शन और सवाल-जवाब के तीन राउंड में युवतियों की कड़ी परीक्षा होगी। इस दौरान निर्णायक मंडल द्वारा युवतियों का हुनर परखा जाएगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App