कालाअंब में ‘मिस हिमाचल’ 2024 की तलाश

By: Feb 28th, 2024 12:18 am

रैंप पर कैटवॉक करके सिरमौर की युवतियों ने दिखाया हुनर, ऑडिशन में प्रतिभागियों में ताज के लिए दिखा पूरा आत्मविश्वास

दिव्य हिमाचल ब्यूरो- कालाअंब
दिव्य हिमाचल मीडिया समूह के सबसे चर्चित मिस हिमाचल 2024 के मुकाबले के सिरमौर जिला के ऑडिशन में मंगलवार को सिरमौर जिला के विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिभागियों ने रैंप पर कैटवॉक कर अपनी मॉडलिंग की प्रतिभा दिखाई। उत्तर भारत के नामी शिक्षण संस्थानों में शुमार कालाअंब स्थित हिमालयन गु्रप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूट में मंगलवार सुबह से ही प्रतिभागियों में खासा उत्साह था। जैसे ही दिव्य हिमाचल मीडिया समूह की टीम का कारवां हिमालयन समूह पहुंचा तो प्रतिभागियों की दिल की धडक़ने भी बढ़ गई। हिमालयन समूह कालाअंब प्रबंधन द्वारा मिस हिमाचल के इवेंट के सफल आयोजन के लिए पूरी तैयारियां कैंपस में की गई थी। बाकायदा हिमालयन समूह के चेयरमैन रजनीश बंसल व वाइस चेयरमैन विकास बंसल के दिशा-निर्देश में विभिन्न विभागों की विभागाध्यक्ष छात्राओं को मिस हिमाचल के लिए तैयार कर रही थी। दिव्य हिमाचल मीडिया समूह की ओर से मिस हिमाचल 2024 की चयन प्रक्रिया के लिए ग्रूमर अंकिता डोगरा के साथ मिस हिमाचल 2023 की फाइनलिस्ट रही। हिमालयन समूह कालाअंब की छात्रा दिव्यांशु ने सर्वप्रथम प्रतिभागियों को मिस हिमाचल के नियम व इसके मंच पर रैंप वॉक के टिप्स दिए। उसके बाद दो से तीन चरणों में मिस हिमाचल के सिरमौर जिला के ऑडिशन आरंभ किए गए। कार्यक्रम में विशेष रूप से मुख्यातिथि के रूप में कर्मचारी भविष्य निधि के सिरमौर जिला के सहायक आयुक्त हंसराज नैन उपस्थित हुए। उनके साथ हिमालयन समूह के वाइस चेयरमैन विकास बंसल भी कार्यक्रम में मिस हिमाचल की प्रतिभागियों की प्रतिभा के गवाह बने। मिस हिमाचल के रैंप पर प्रतिभागियों ने अपनी-अपनी पसंदीदा ड्रेस में मिस हिमाचल 2024 के ताज के लिए जमकर आत्मविश्वास के साथ कैटवॉक किया। पूरे उत्तर भारत में सबसे चर्चित बन चुके प्रदेश के अग्रणी मीडिया गु्रप दिव्य हिमाचल के मिस हिमाचल 2024 के ताज हासिल करने के लिए सिरमौर जिला के साथ-साथ प्रदेश भर की युवतियों में जबरदस्त क्रेज देखा गया।

इस दौरान दिव्य हिमाचल की ऑडिशन टीम ने ब्यूटी विद ब्रेन की परख के लिए प्रतिभागियों से जहां परिचय के राउंड के साथ-साथ उनकी रुचि व हॉबी पूछी तो वहीं मिस हिमाचल के सेमीफाइनल व फाइनल तक पहुंचने के भी टिप्स दिए। दिव्य हिमाचल मीडिया की मिस हिमाचल की ग्रूमर अंकिता डोगरा ने इस दौरान प्रतिभागियों को आत्मविश्वास के साथ अगले राउंड के लिए तैयारियों के भी टिप्स दिए। गौर हो कि इस वर्ष मिस हिमाचल इवेंट के मेन स्पांसर अर्नी यूनिवर्सिटी है तथा को पावर्ड बाई रेनोल्ट है। मिस हिमाचल की विजेता को रिनॉल्ट क्विड कार के अलावा ढेर सारे अन्य पुरस्कार मिलेंगे। इस दौरान मिस हिमाचल इवेंट 2024 के सिरमौर जिला के ऑडिशन में पहुंचे कर्मचारी भविष्य निधि संगठन जिला सिरमौर के सहायक आयुक्त हंसराज नैन ने इस दौरान दिव्य हिमाचल मीडिया समूह द्वारा प्रदेश की प्रतिभाओं को प्रदान किए जा रहे मंच की सराहना की। इसके अलावा हिमालयन समूह कालाअंब के चेयरमैन रजनीश बंसल व वाइस चेयरमैन विकास बंसल ने दिव्य हिमाचल मीडिया समूह के ऑडिशन का उनके संस्थान में आयोजित करने का स्वागत किया तथा कहा कि भविष्य में भी हिमालयन समूह कालाअंब हिमाचल की प्रतिभाओं को उभारने के लिए दिव्य हिमाचल मीडिया समूह की सहायता करेगा।

‘मिस हिमाचल’ को मिलेगी रिनॉल्ड क्विड कार
इस वर्ष मिस हिमाचल इवेंट में लीड स्पांसर अरनी यूनिवर्सिटी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रही है, जबकि देश की मशहूर डाबरा आंवला हेयर ऑयल कंपनी इस इवेंट में पावर्ड बाई की अहम भूमिका में है। इस वर्ष मिस हिमाचल 2024 की विजेता प्रतिभागी को मेगा प्राइज के रूप में रिनॉल्ट कंपनी की क्विड कार मिलेगी।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App