14 महीने के कार्यकाल में तानाशाह बन गए मुख्यमंत्री

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-हमीरपुर
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सक्खू के शासनकाल में प्रदेश की कांग्रेस सरकार वेंटिलेटर पर आ गई है। अब केवल तार निकालना बाकी रह गया है। 14 माह के कार्यकाल में मुख्यमंत्री तानशाह बन गए हैं। यह आरोप भाजपा में शामिल हुए सुजानपुर के पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने गुरुवार को हमीरपुर पहुंचने पर लगाए। सुजानपुर हलके के सराहकड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए राणा ने कहा कि सरकार में जो एमएलए हैं वे घुटन महसूस कर रहे हैं, राजेंद्र राणा ने कहा कि जब हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनी, तो मुख्यमंत्री का ब्यान आया कि हम 98 प्रतिशत हिंदू विचारधारा को हराकर आए हैं। मुझे उस वक्त भी बुरा लगा था। जब राम मंदिर बना तो सरकार ने अयोध्या जाने से मना कर दिया, जबकि मंदिर तो सबका होता है। यहीं नहीं जो वकील बावरी मस्जिद का केस लड़ता रहा उसे राज्यसभा का प्रत्याशी बनाकर हमारे सामने खड़ा कर दिया कि इसको वोट डालिए। राणा ने कहा कि हिमाचल को कोई भी व्यक्ति होता हम उसका समर्थन करते लेकिन एक बाहर के व्यक्ति को वोट डालने के लिए हमपर दबाव बनाया गया। राणा ने कहा कि सरकार में आज भी बहुत से विधायक हैं जो घुटन महसूस कर रहे हैं। राणा ने कहा कि यह सरकार गिरेगी और 10 से 11 जून नहीं होगा। प्रदेश में दोबारा से डबल इंजन की सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री को देेंगे नोटिस
राजेंद्र राणा ने कहा कि हमें कहा गया कि हम पैसे लेकर बिक गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री साहब अगर हम धनबल से बिके हैं, तो सबूत दीजिए। राणा ने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री को इसे लेकर नोटिस भेजा जाएगा और मानहानि का दावा ठोकेंगे।

अगर कुछ कड़वा कहा हो तो भूल जाएं
राजेंद्र राणा ने पुराने दिनों का जिक्र करते हुए कहा कि जब दो दल आमने-सामने होते हैं, तो अकसर शब्दों की वंबाड़मेंट होती रहती है। मीठी बातों के साथ कड़वी भी दोनों तरफ से बातें हो जाती हैं।