पालमपुर में खनकी ‘डायमंड दी झांजर’

तीसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर और जॉनी माही ने खूब बांधा समां

कार्यालय संवाददाता -पालमपुर
राज्य स्तरीय होली महोत्सव की मेन नाइट पंजाबी कलाकारों के नाम रही। पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर और जॉनी माही के गानों पर लोग नाचने को मजबूर हो गए। राज्य स्तरीय होली महोत्सव की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में स्टेट इंफर्मेशन कमिश्नर डा. एसएस गुलेरिया ने बतौर मुख्यातिथि और कृषि विवि के कुलपति डा. डी वत्स ने बतौर विशेष अतिथि शिरकत करते हुए लोगों को होली की मुबारकबाद दी। पालमपुर में होली के दिन जमकर गुलाल उड़ा और दापेहर बाद होली कला मंच पर कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू हुआ। स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुतियों के बाद एनजैडसीसी पटियाला के कलाकारों ने अपनी दमदार परफार्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया।

तीसरी सांस्कृतिक संध्या के दौरान विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। सांस्कृतिक संध्या में प्रदेश के प्रमुख कामेडियन प्रिंस गर्ग में अपने खास अंदाज में लोगों को हंसने को मजबूर कर दिया। प्रिंस गर्ग ने कामेडी पर अपनी पकड़ दर्शाते हुए विभिन्न विषयों पर लोगों को लोट-पोट किया। पंजाबी नाइट में गायक जॉनी माही ने पंजाबी के साथ हिंदी गाने भी पेश किए। जॉनी ने ‘हल्का-हल्का सुरूर है‘, मस्त नजरों‘, ‘रश्के कमर’ गानों के साथ ‘बीबा साडा दिल मोड़ दे‘ और ‘चरखे दी कूक‘ सहित अन्य गानों से लोगों का मनोरंजन किया। पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर के मंच पर आते ही पूरा माहौल पंजाबी रंग में रंग गया। गुरनाम भुल्लर ने ‘गुड्यिां-पटोले‘, ‘मैं नी मंगदी चन्न-तारे‘, ‘मेरा यार‘ के साथ ‘डायमंड दी झांजर‘ गाने से पूरे पंडाल को झूमने पर मजबूर कर दिया।

राज्य स्तरीय होली महोत्सव की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में शालिका ठाकुर और रिया रिहान ने मंच संभाला। दोनों युवा एंकरों ने शयराना अंदाज में अपने मंच संचालन से दर्र्शकों को प्रभावित किया। राज्य स्तरीय होली महोत्सव की सांस्कृतिक संध्याओं में इस बार शालिका ठाकुर और रिया रिहान के साथ दो अन्य युवा एंकर विजय कुमार और असीम शर्मा बेहतरीन मंच संचालन कर रहे हैं।