‘मिस हिमाचल’ के सेमीफाइनल 21 से, राजिंद्रा पैलेस नादौन में दो दिन होगा मेगा इवेंट का आयोजन

राजिंद्रा पैलेस नादौन में दो दिन होगा ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट का आयोजन

बालाओं की तीन राउंड में होगी कड़ी परीक्षा

पहले दिन धर्मशाला-सोलन-नाहन-ऊना और चंडीगढ़ की युवतियों की परखेंगे प्रतिभा

दूसरे दिन पालमपुर-शिमला-मंडी-हमीरपुर-इंदौरा की बालाएं फाइनल के लिए ठोंकेगी दावेदारी

स्टाफ रिपोर्टर— हमीरपुर

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2024’ का सेमीफाइनल इस बार हमीरपुर जिला के नादौन में होगा। नादौन के राजिंद्रा पैलेस नजदीक पेट्राल पंप गगाल में सेमीफाइनल का दौर 21 तथा 22 मार्च, 2024 को किया जाएगा। सेमीफाइनल में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को सुबह नौ बजे आयोजन स्थल पर पहुंचना होगा। दो दिन तक चलने वाले इस इवेंट में प्रदेश भर से प्रतिभागी भाग लेने के लिए पहुंचेंगे। जिला स्तर पर हुए ‘मिस हिमाचल-2024’ के ऑडिशन में चयनित हुई प्रतिभागी अब सेमीफाइनल में हुनर दिखाएंगी।

सेमीफाइनल के पहले दिन यानी 21 मार्च को धर्मशाला, सोलन, नाहन, ऊना तथा चंडीगढ़ की प्रतिभागियों को बुलाया गया है। वहीं, दूसरे दिन यानी 22 मार्च को पालमपुर, शिमला, मंडी, हमीरपुर व इंदौरा की प्रतिभागियों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। सेमीफाइनल के लिए प्रतिभागी युवतियों के लिए ड्रेस कोड ब्लैक कॉकटेल ड्रेस विद स्टाइलटो रहेगी। सेमीफाइनल में पहुंची प्रतिभागियों को तीन राउंड से होकर गुजरना होगा। वॉक राउंड, प्रश्न-उत्तर तथा टलेंट राउंड की बाधा पार कर प्रतिभागी फाइनल में जगह बना पाएंगी।

विजेता को मिलेगी रेनॉल्ट क्विड कार

‘मिस हिमाचल-2024’ की विजेता प्रतिभागी को इनाम स्वरूप रेनॉल्ट क्विड कार दी जाएगी। ‘मिस हिमाचल-2024’ का लीड स्पांसर अरनी यूनिवर्सिटी है, डाबर आमला हेयर ऑयल भी अहम भूमिका में है। इसके साथ ही को पावर्ड वाई रेनॉल्ट भी हैं। दो दिन तक होने वोल सेमीफाइनल में प्रतिभागियों के हुनर को जजमेंट पैनल द्वारा परखा जाएगा। नादौन का राजिंद्रा पैलेश ‘मिस हिमाचल-2024’ के सेमीफाइनल के लिए तैयार है।