6 जीबी रैम के साथ Poco C61 भारत में लांच, कीमत 9 हजार से भी कम

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Poco C61 लांच कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन है और इसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 6.7 इंच की एलसीडी सक्रीन जैसे फीचर दिये गए हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दे वेरिएंट 4जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ लांच किया है, जिसकी कीमत क्रमश: 7499 और 8499 रुपए है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन डायमंड ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में लांच किया है। फोन की पहली सेल 28 मार्च को फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

फोन के फीचर की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जो एचडी+ रेजॉलूशन ऑफर करती है। फोन की सक्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है। हैंडसेट में वाटरड्रॉप नॉच मौजूद है। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी36 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयट 14 के साथ आता है।

फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंक स्पीड और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 8MP प्राइमरी रियर और AI लेंस दिए गए हैं। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है। कंपनी का यह एक 4जी स्मार्टफोन है।