सडक़ पर गड्ढे ही गड्ढे और विभाग खामोश

जौड़बढ़ दौलतपुर संपर्क मार्ग खस्ताहाल, हर समय रहता है दुर्घटना का डर, स्थानीय लोगों ने प्रशासन और विभाग से हालत सुधारने की लगाई गुहार

नगर संवाददाता-चिंतपूर्णी
निकटवर्ती जौड़बढ़ दौलतपुर संपर्क मार्ग की गांव भटेड़ में खस्ता हालत हो गई है। काफी समय से पड़े गड्ढों पर लोकनिर्माण विभाग ने कोई ध्यान नहीं दिया है। इस मार्ग पर चलने से हमेशा दुर्घटना का डर सता रहा है। जिससे रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सडक़ के बीचोंबीच पड़े बड़े-बड़े गड्ढों में आजकल बरसात का पानी भरा पड़ा है। जिससे राहगीर काफी परेशान हो रहे हैं। किसी भी समय कोई भी दुर्घटना घट सकती है।

सडक़ के किनारे पानी की निकासी भी ठीक नहीं है। ग्राम पंचायत प्रधान पूर्ण चंद, बीडीसी सदस्य निर्मला देवी, पूर्व प्रधान सुषमा शर्मा, जगतार सिंह, विक्रम शर्मा, राजेंद्र सिंह, रमन शर्मा आदि ने बताया कि काफी दिनों से सडक़ की हालत दयनीय है, लेकिन विभाग के सुस्त रवैया के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कनिष्ठ अभियंता विजय कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सडक़ के बीच ही पानी छोड़ा हुआ है। इस कारण सडक़ जल्दी टूट जाती है। मौसम ठीक होने पर पैच वर्क करवा दिया जाएगा।

चिंतपूर्णी मार्ग पर गड्ढा बना सबके लिए आफत

चिंतपूर्णी। चिंतपूर्णी पुराना बस अड्डा में सडक़ पर पड़ा गड्ढा आने-जाने वाले दोपहिया वाहन चालकों के लिए मुसीबत का कारण बना हुआ है। काफी समय से यह गड्ढा ठीक नहीं करवाया गया। पूर्व ट्रस्टी निरंजन कालिया ने कहा कि इस बारे में न्यास को बताया गया, लेकिन कोई कार्रवाई न होने से यहां पर दोपहिया वाहन और श्रद्धालु गिरकर घायल हो रहे हैं। उन्होंने मंदिर न्यास से मांग की है कि शीघ्र ही पुराने बस अड्डे में पड़े गड्ढे को ठीक करवाया जाए।