टिकट का पैसा नहीं होगा रिफंड

एचपीसीए ने टेस्ट मैच के चौथे-पांचवें दिन के टिकट को लेकर किया ऐलान

सिटी रिपोर्टर- धर्मशाला
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में चल रहे भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के लिए क्रिकेट प्रेमियों की ओर से खरीदी गई पांच दिन की टिकट अनरिफंडेबल है। जिसके बाद तीन दिन में मैच खत्म होने के बाद दो दिन के टिकट के पैसा वापस नहीं किया जाएगा। शनिवार को भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच का अंतिम दिन रहा। पांचवे टेस्ट मैच में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए अंतिम मैच में भारत ने पारी व 64 रनों के साथ सीरीज में चार-एक के बड़े अंतर से जीत लिया और मैच तीसरे ही दिन खत्म हो गया।

पांच दिन मैच देखने की उम्मीद लेकर आए क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीद मिट्टी में मिल गई । दर्शकों को कहना है कि टिकट ब्लैक करने वालों ने भीड़ का फायदा उठाकर काफी ज्यादा टिकटों को ब्लैक किया। ऑफलाइन टिकट के लिए एक ही टिकट कांउटर लगाया गया है।

क्या कहते हैं एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार
एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि टेस्ट मैच पांच दिन की बजाए तीन दिन में ही सिमट कर रह गया। उन्होंने कहा कि दर्शकों की ओर से खरीदी गई पांच दिन के मैच की टिकटों का पैसा रिफंड नहीं किया जाएगा। वहीं ऑफलाइन काउंटर के बाहर लगी क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ स्टूडेंट टिकट की मांग कर रहे थे, जो खत्म हो चुकी थी। उन्होंने कहा काफी मात्रा में दर्शक ऑनलाइन टिकट लेकर ही स्टेडियम में पहुंचे थे।