जयंत भारद्वाज की मिमिक्री गानों के मुरीद हुए दर्शक

By: Apr 24th, 2024 10:31 pm

‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले में एंकर ने बांधा समां

‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर रिया रिहान ने भी बखूबी निभाया साथ

हैडक्वार्टर ब्यूरो —टीएमसी

मिस हिमाचल ग्रैंड फिनाले 2024 में एंकर जयंत भारद्वाज ने सरदार सोभा सिंह सभागार टीएमसी में खूब समां बांधा। हिमाचल के विभिन्न क्षेत्रों से चुनकर आई 20 फाइनलिस्ट प्रतिभागियों ने ‘मिस हिमाचल’ का ताज पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया। मिस हिमाचल इवेंट के दौरान सभागार में एक ऐसा शख्स मौजूद था, जिसने 20 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट और सभागार में मौजूद दर्शकों के बीच की कड़ी को निभाते हुए सबको एक माला में पिरोकर रखते हुए मंत्रमुग्ध कर दिया। जी हां, हम बात कर रहे हैं मिस हिमाचल ग्रैंड फिनाले के एंकर जयंत भारद्वाज की। मंडी निवासी जयंत भारद्वाज ने सरदार सोभा सिंह सभागार टीएमसी में ऐसा समां बांधा कि मौजूद लोगों के साथ-साथ मिस हिमाचल ग्रैंड फिनाले में आए मुख्यातिथि व विशेष अतिथि भी मंत्रमुग्ध हो गए।

एंकर जयंत भारद्वाज कॉन्टेस्ट के बीच-बीच में कभी गानों, तो कभी मिमिक्री, शायरी व जोक्स से लोगों का ध्यान हर पल अपनी ओर खींच रहे थे। एंकर जयंत भारद्वाज की आवाज इतनी सुरीली व आकर्षक थी कि दर्शक उनके मुरीद दिखे। हालांकि कार्यक्रम में जयंत भारद्वाज के साथ रिया रिहान ने भी खूब साथ निभाया और दर्शकों का मनोरंजन किया। एंकर जयंत भारद्वाज मंडी जिले के रहने वाले हैं उनकी प्रारंभिक पांचवीं तक की शिक्षा शिमला में हुई उसके बाद दो साल जवाहर नवोदय स्कूल पंडोह से शिक्षा ग्रहण कर एमए म्यूजिक व जर्नलिज्म में की।

स्कूल-कालेज टाइम से दे रहे स्टेज परफार्मेंस

जयंत भारद्वाज को बचपन से गाने का शौक था। स्कूल व कालेज के समय से ही इन्होंने स्टेज में परफॉर्म करना शुरू कर दिया था सबसे पहले इन्होंने लोकल चैनल पर पब्लिक च्वाइस कार्यक्रम किया, जिसमें ये लोगों से उनकी पसंद के गाने पूछते और उन्हें गाते थे । 94.3 माय एफ एम रेडियो स्टेशन पर 6 महीनों तक रेडियो जॉकी के रूप में कार्यक्रम किया । मिस हिमाचल के साथ 2012 में अपना पहला सफर शुरू किया, जो आज तक लगातार जारी है। एंकर जयंत भारद्वाज ने मंडयाली ‘मंडी री होली’ गाना भी खुद लिखा व गाया है, जिसके अभी तक कई सारे व्यूवर्स हो चुके हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App