चिंतपूर्णी में मिला व्यक्ति का शव

अभी तक नहीं हो पाई है शिनाख्त, पुलिस ने मौके पर जाकर लाश को कब्जे में लिया, केस दर्ज
नगर संवाददाता,ऊना
तलवाड़ा वाईपास रोड़ चिंतपूर्णी में एक व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक व्यक्ति की आयु 45 से 50 वर्ष के बीच में बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह ऊना भेज दिया है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने के लिए पंजाब व हरियाणा पुलिस से भी संपर्क किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी वाईपास रोड़ चिंतपूर्णी नजदीक शराब ठेका के पास एक व्यक्ति शव पड़ा हुआ था। जिसे देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर चिंतपूर्णी पुलिस टीम मौका पर पहुंची और तफ्तीश शुरु की। मृतक व्यक्ति की जेब से कोई दस्तावेज नहीं मिला है। जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को शवगृह ऊना भेज दिया है। उधर, एसपी राकेश सिंह ने कहा जांच हो रही है।

भड़ोलियां खुर्द में पकड़ी अवैध शराब

ऊना। ऊना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत भड़ोलियां खुर्द में एक व्यक्ति के पास से आठ बोतल अवैध शराब बरामद की है। जानकारी के अनुसार पुलिस टीम गश्त पर रवाना थी। इस दौरान अतुल राणा निवासी भड़ोलियां खुर्द की तलाशी ली तो उसके पास से अवैध दारु बरामद हुई। उक्त व्यक्ति पुलिस को शराब से संबंधित कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर सका। जिस पर पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करके तफ्तीश आरंभ कर दी। उधर,एसपी राकेश सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

नियम तोडऩे पर काटे चालान
ऊना। जिला पुलिस ऊना द्वारा यातायात के नियमों की अवहेलना करने पर कुल वाहनों के 185 चालान काटे हैं। पुलिस ने जुर्माने के रूप में कुल 63,200 रुपए वसूल किए है। सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने पर पांच व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वहीं अवैध खनन करने पर दो वाहनों के चालान काटे गए हैं। जिनसे जुर्माना के रूप में 6,215 रुपए प्राप्त किए गए।