ओपन कबड्डी टूर्नामेंट में जसूर खेड़ी की टीम चैंपियन

संतोषगढ़ के राम लीला ग्राउंड में कबड्डी के रोमांचक मुकाबलों का दौर; विजेता टीम को मिला एक लाख ंका इनाम, उपविजेता को 51 हजार

स्टाफ रिेपोर्टर-संतोषगढ़
संतोषगढ़ नगर के विश्वकर्मा मंदिर के सामने राम लीला ग्राउंड में यारां दियां यादा स्पोट्र्स क्लब की तरफ से आयोजित किए गए कबड्डी टूर्नामेंट में काफ ी रोचक मुकाबले हुए। इस टूर्नामेंट का शुभारंभ बिछुड़ गए दोस्तों की तस्वीर के आगे पुष्प अर्पित करके किया गया। इस कबड्डी प्रतियोगिता में क्षेत्र के साथ साथ हिमाचल, पंजाब, हरियाणा व राजस्थान से खिलाडिय़ों ने हिस्सा लेकर अपना अपना जौहर दिखाया। वही ओपन कबड्डी प्रतियोगिता में प्रो कबड्डी खिलाड़ी आकाश पराशर, हरमनजीत, हिमांशु,लवप्रीत, शिवांश ठाकुर , महिंदर पाल तथा आकाश चौधरी भी इस ओपन कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे। जानकारी देते हुए प्रतियोगिता के आयोजक राजीव भारद्वाज एवम परमजीत सैणी ने बताया कि आज प्रतियोगिता के कबड्डी के मुकाबलों में 65 किलोग्राम वर्ग की 11 टीमों के बीच शानदार मुकाबले हुए 7 जिसमें फ ाइनल मुकाबले में राजपुरा तथा पुरू संतोषगढ़ की टीमें आपस में भिड़ी और राजपुरा की टीम के खिलाडिय़ों ने शानदार पारी खेलते हुए पुरू संतोषगढ़ की टीम को हराकर फ ाइनल मैच अपने नाम किया।

यारां दियां यादा स्पोट्र्स क्लब की तरफ से आयोजकों द्वारा 65 किलोग्राम वर्ग की विजेता टीम को 8100 रुपए की राशि व ट्रॉफ ी देकर सम्मानित किया गया, जबकि उपविजेता टीम को 5100 रुपए की राशि व ट्रॉफ ी प्रदान की गई। ओपन कबड्डी प्रतियोगिता के फ ाइनल में जसूर खेड़ी टीम का मुकाबला लवप्रीत सोनी की टीम के साथ हुआ, जिसमें जसूर खेड़ी की टीम ने जीत दर्ज करके एक लाख एक हजार रूपए की इनामी राशि तथा ट्रॉफ ी अपने नाम की। उपविजेता टीम को 51 हजार रूपए तथा ट्रॉफ ी प्रदान की गई। इस कबड्डी टूर्नामेंट में निर्णायक मंडल की भूमिका प्रवीन शर्मा, सुशील कालिया, शाम मुरारी, विनोद कुमार, राजीव कटारिया, सुनील लवाना, सोम चंद ने बाखूबी निभाई। जबकि कोमेन्ट्री करने पंजाब से प्रसिद्ध कोमेंनटेटर संजू पंडित भी पहुंचे। टूर्नामेंट देखने के लिए युवाओं की भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।