निगम की 37 सीटर बस में 60 से भी ज्यादा सवारियां

By: Apr 9th, 2024 12:11 am

मंडी- पंडोह-शिल्हीबागी रूट पर चलने वाली बस में रोज हो रही ओवरलोडिंग, लोगों की प्रशासन और सरकार से एक और बस चलाने की मांग

निजी संवाददाता- सराज
सराज विधानसभा क्षेत्र के लिए मंडी से शिल्हीबागी आने वाली एचआरटीसी बस में प्रतिदिन ओवरलोडिंग हो रही है। जिसके चलते यात्रियों को भी परेशानियों का सामना यात्रा करने वक्त करना पड़ रहा है। क्योंकि मंडी पंडोह कशोड़, भाटकीधार, शिलीबागी के लिए हिमाचल पत्र परिवहन निगम की ओर से 37 सीटर बस भेजी जा रही है। वही इस क्षेत्र में जनसंख्या अधिक होने के कारण बस में ओवरलोडिंग हो रही है । सोमवार को इस बस में ऊपर लोडिंग थी, जिसके चलते यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वही बस में यात्रा कर रहे खुबेराम, अलामचंद, इंदर सिंह, प्रेम सिंह, रमेश कुमार इत्यादियों ने बताया कि बस में लगातार ओवरलोडिंग हो रही है जिसके चलते हमें भी परेशानियां हो रही है। गौरतलब है कि 37 सीटर बस में 60 से अधिक सवारियां होती है अगर कहीं कोई हादसा हो जाए तो इसका जिम्मेदार कौन होगा । वहीं उप प्रधान रूपसिंह ठाकुर, भाटकीधार पंचायत के उप प्रधान दिनेश कुमार, दिलेराम, शेर सिंह, आलम चंद, प्रेम सिंह, चेतराम, राकेश कुमार, कांशीराम, तोताराम, खुबेराम इत्यादि लोगों ने प्रशासन व सरकार से मांग की है कि इस रूट पर एक और बस चलाई जाऐ। वहीं आईएमओ मंडी ने बताया कि बस में अगर ओवरलोडिंग हो रही है तो इसमें कार्यवाही की जाएगी लोगों को समस्या आ रही है इसके लिए लोगों की समस्या को हल करने का प्रयास किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App