अतिरिक्त पर्ची कांउटर खुलने से मरीजों को मिली राहत

सोलन में तादाद को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल में हर दिन दो घंटे मिल रही सेवा
सिटी रिपोर्टर-सोलन
क्षेत्रीय अस्पताल में खुले अतिरिक्त पर्ची काउंटर पर दो घंटों के लिए एक कर्मचारी को बिठाया जा रहा है, जिससे मरीजों को राहत तो मिली है। अस्पताल में उपचार करवाने के लिए आने वाले मरीजों की संख्या ज्यादा रहती है, जिसके चलते मरीजों को सुविधा प्रदान करने के लिए अतिरिक्त पर्ची काउंटर खोला गया ताकि मरीजों को लंबी लाइन में खड़े होने से निजात मिल सके। सोलन का क्षेत्रीय अस्पताल बड़ा होने
के कारण भारी संख्या में मरीज पहुंचते है। अस्पताल में सोलन ही नहीं सिरमौर और शिमला सहित आसपास के क्षेत्रों से मरीज उपचार करवाने आते हैं। हालांकि स्वास्थ्य विभाग द्वारा मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए प्रसास लगातार जारी है।

लेकिन मरीजों की ज्यादा भीड़ के कारण पर्ची काउंटर भी भरा रहता है। उधर, क्षेत्रीय अस्पताल के एमएस डा. एसएल वर्मा ने बताया कि कुछ दिनों पहले अस्पताल में अतिरिक्त पर्ची काउंटर मरीजों की सुविधा के लिए बनाया गया है। उन्होंने बताया कि स्टाफ की कमी के कारण काउंटर पर दो घंटों के लिए ही कर्मचारी को बिठाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने का प्रयास लगातार जारी है।