18 क्विंटल पशु चारा जलकर हुआ राख

गांव सलाडु बाड़ा में पेश आई आग लगने की घटना, पीडि़तों ने मुआवजे की लगाई गुहार

निजी संवाददाता-स्वारघाट
गर्मियों का सीजन आते ही आगजनी कि घटनाएं अकसर सामने आती हैं। जिससे कई बार भारी नुकसान हो जाता है। ऐसा ही एक मामला जिला बिलासपुर की ग्राम पंचायत कौंडावाला के गांव सलाडु बाड़ा में सामने आया है। जहां अचानक आग लगने से लगभग 18 क्विंटल पशु चारा राख हो गया। जानकारी के अनुसार सलाडु बाड़ा गांव के दो भाईयों दविंदर कुमार व हरदयाल सिंह ने अपने पश्ुाओं के लिए करीब 18 क्विंटल पशुओं का चारा तूड़ी स्टोर करके रखा हुआ था जो कि सुबह अचानक आग लगने से जल कर राख हो गया। उन्होंने बताया कि अब उनके पास पशुओं को देने के लिए कोई चारा नहीं हैैं। स्थानीय पंचायत के प्रधान प्रदीप ठाकुर ने सरकार से आग्रह किया है कि पीडि़त परिवार की मदद की जाए।

पुलिस ने बरामद किया 1.64 ग्राम चिट्टा

घुमारवीं। घुमारवीं पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 1.64 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार रात को घुमारवीं पुलिस कुठेड़ा की ओर गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस ने राकेश कुमार गांव बल्ह डाकघर तन्था से 1.64 ग्राम चिट्टा बरामद किया। उधर, डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडी एंड पीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पट्टा के पास 320 ग्राम चरस बरामद

चांदपुर। पुलिस थाना सदर के तहत किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर पट्टा के पास हरियाणा नंबर एक कार से 320 ग्राम चरस बरामद की है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गुरूवार को सदर पुलिस द्वारा फोरलेन पर पट्टा के पास नाका लगाया गया था। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।