भाई-बहन का रिश्ता शर्मसार, दो भाई मिलकर सगी बहन से करते थे गैंगरे*प, ऐसे हुआ खुलासा

By: May 21st, 2024 11:17 am

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां दो भाई अपने ही घर में अपनी सगी बहन से बलात्कार करते थे। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई। पीड़िता की मां ने जब इसके बारे में पूछा तो उसने सारी सच्चाई बताई। मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपी भाईयों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मामला गाजियाबाद जिले के टीला मोड़ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पेश आया है। 14 वर्षीय पीड़िता आठवीं कक्षा में पढ़ती है। घर में उसके दो सगे भाई रहते हैं जिनकी उम्र 20 और 23 साल है। मां के घर से बाहर चले जाने के बाद दोनों भाई अपनी बहन के साथ गैंगरेप करते थे। इनकी ही नहीं इस घटना के बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देते थे। यह दोनों भाई मिलकर बीते एक साल से उसके साथ गैंगरेप कर रहे थे, जिसके चलते पीड़िता गर्भवती हो गई।

घटना का खुलासा उस समय हुआ जब नाबालिग पीड़िता को पेट में दर्द हुआ। उसकी मां उसे अस्पताल ले गई और जब उसका अल्ट्रासाउंड हुआ तो उसके पेट में 22 सप्ताह के गर्भ का खुलासा हुआ है। इसके बाद उसकी मां उसे पुलिस स्टेशन ले आई और अपने दोनों बेटों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपी भाईयों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App