हमीरपुर अस्पताल के मेडिकल वार्ड में सीलिंग फैन खराब, मरीज परेशान

By: May 20th, 2024 12:18 am

शहर का तापमान पहुंचा 39 डिग्री , बंद पंखों के नीचे कौन पूछे मरीजों का हाल

स्टाफ रिपोर्टर-हमीरपुर
डा. राधाकृष्णन मेडिकल कालेज हमीरपुर के मेडिकल वार्ड में तीन से चार सीलिंग फैन खराब हो गए हैं। इस वजह से मरीज परेशान हो रहे हैं। लगभग पांच दिन से यह सीलिंग फैन खराब चल रहे हैं लेकिन इनकी कोई सुध नहीं ले रहा। वर्तमान में हमीरपुर जिला का तापमान 39 डिग्री सेल्सियस तक जाकर पहुंच गया है। लोगों का दिन के समय धूप में निकलना मुनासिब नहीं और कमरे के अंदर सीलिंग फैन भी गर्म हवा छोड़ रहे हैं। मेडिकल कालेज के 305 नंबर मेडिकल वार्ड में दर्जनों पंखे लगे हुए हैं।

हरेक बिस्तर के ऊपर एक सीलिंग फैन है ताकि मरीज को राहत मिल सके। व्यवस्था तो बेहतर बनाई गई है लेकिन इन दिनों तीन से चार पंखे खराब चल रहे हैं। रविवार को जब मेडिकल वार्ड का निरीक्षण किया गया तो पता चला की कुछ पंखे पांच से छह दिन से खराब चल रहे हैं। खराब सीलिंग फैन के नीचे बिस्तर पर सो रहे मरीजों ने बताया कि पंखे खराब होने से परेशानी हो रही है। गर्मी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है ऐसे में गर्मी से हाल बेहाल है।

यदि मेडिकल वार्ड में सीलिंग फैन खराब चल रहे हैं तो जल्द ही इनकी मरम्मत करवा दी जाएगी। वार्ड सिस्टर के पास इलेक्ट्रिशियन का नंबर भी दिया गया है। समस्या का शीघ्र ही समाधान कर दिया जाएगा।
डा. अजय शर्मा, मेडिकल सुपरिंटेंडेंट आरकेजीएमसी


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App