पहली गेंद पर छक्का, याद आया पिछला साल

By: May 20th, 2024 12:06 am

आरसीबी के गेंदबाज यश दयाल ने बयां की आखिरी ओवर की कहानी

एजेंसियां— बंगलुरु

आरसीबी वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स के बीच बेहद अहम मैच में यश दयाल किसी हीरो की तरह उभरे। यश दयाल ने पिछले सत्र में आखिरी ओवर में 29 रन लुटाए थे, इस बार 17 रन डिफेंड किए। यह कहीं से आसान नहीं था, लेकिन यश दयाल ने आरसीबी के भरोसे को पूरी तरह से कायम रखा। इसके साथ ही इस तेज गेंदबाज ने अंतिम ओवर से पहले की कहानी भी बताई है। यश को असल में चेन्नई की पारी का 19वां ओवर डालना था, लेकिन अचानक उन्हें आखिरी ओवर देने का फैसला लिया गया। इस बारे में बताते हुए यश दयाल ने कहा कि मुझे 19वां ओवर फेंकना था, लेकिन अचानक डीके भैया और फाफ डप्लेसिस ने बात की। इसके बाद मुझसे बताया कि लॉकी 19वां ओवर डालेगा और मैं आखिरी ओवर। इसके अलावा यश दयाल ने पहली गेंद पर छक्का लगने के बाद के बाद का भी अनुभव बयां किया।

यश दयाल ने कहा कि जब पहली गेंद पर छक्का लगा, तो मुझे पिछले साल की याद आ गई। लेकिन मैंने पूरे सत्र में अच्छी गेंदबाजी की थी। मैं लगातार खुद से कहता रहा कि सिर्फ एक अच्छी गेंद की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुझे स्कोरबोर्ड देखने की जरूरत नहीं थी। मुझे बस अच्छी गेंद करनी थी। दयाल ने कहा कि पिछली बार जो कुछ हुआ, उससे मैं नर्वस हो गया था। आरसीबी टीम में आने के बाद से मैंने काफी मेहनत की और अच्छी गेंद डालने पर ही फोकस रहा। सीनियर्स ने मुझे डांटा नहीं, बल्कि हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। इससे मुझे बहुत मदद मिली। मैच का निर्णायक मोड़ क्या था, यह पूछने पर उन्होंने कहा कि धोनी भैया का विकेट, क्योंकि पहली गेंद पर उन्होंने छक्का लगाया था।

धोनी के संन्यास पर अटकलें लगाना पागलपन

नई दिल्ली। पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2024 प्लेऑफ की उम्मीदें रॉयल चैंलेंजर्स बंगलुरु ने तोड़ी दीं। आरसीबी ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीएसके को 27 रन से शिकस्त दी और प्लेऑफ का टिकट कटाया। सीएसके के बाहर होने के साथ ही दिग्गज क्रिकेटर एमएस धोनी के आईपीएल रिटायरमेंट की अटकलें तेज हो गई हैं। वहीं, सीएसके के बॉलिंग कंसलटेंट एरिक सिमंस ने धोनी के संन्यास पर बड़ी बात कही है। सिमंस ने कहा कि धोनी को लेकर अटकलें लगाना पागलपन है, क्योंकि उनके अलावा कोई नहीं जानता कि वह क्या करने जा रहे हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App