Amazon ने लांच किया Fire TV Stick 4K

By: Jun 11th, 2024 4:14 pm

लखनऊ। अमेजन ने मंगलवार को अपने नए फायर टीवी स्टिक 4के को पांच हजार 999 रुपए में लांच करने की घोषणा की। कंपनी का दावा है कि यह देश में सबसे शक्तिशाली स्ट्रीमिंग स्टिक है। फायर टीवी स्टिक 4के शानदार अल्ट्रा एचडी पिक्चर क्वालिटी, डॉल्बी विज़न, एचडीआर10 + और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो के साथ सिनेमाई 4के कंटेंट के लिए तेज़ स्ट्रीमिंग की पेश करती है। ग्राहक इस डिवाइस को अपने टीवी के एचडीएमआई पोर्ट से जोड़ कर अपना पसंदीदा कंटेंट देख सकते हैं।

अमेजन डिवाइसेज़ इंडिया के महाप्रबंधक, अनीश उन्नीकृष्णन ने कहा कि नए फायर टीवी स्टिक 4के ग्राहकों को स्ट्रीमिंग का बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 1.7 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर की मदद से तेज़ प्रदर्शन के अलावा, नया फायर टीवी स्टिक 4के एलेक्सा को सरल कमांड के ज़रिये विभिन्न किस्म के 12 हजार से अधिक ऐप, वॉयस सर्च और कंटेंट कंट्रोल, बेहतर तस्वीर और ऑडियो गुणवत्ता, गेम के लिए इमर्सिव ग्राफिक्स आदि तक पहुंच प्रदान करता है।”

नया फायर टीवी स्टिक 4के अपने 1.7 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 4के कंटेंट की तेज़ स्ट्रीमिंग, निर्बाध नेविगेशन और त्वरित ऐप लॉन्च प्रदान करता है। इसमें वाई-फाई 6 कम्पेटिबल राउटर, 5 गीगाहर्ट्ज़ और 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई बैंड के लिए सपोर्ट है ताकि ग्राहक अलग-अलग इंटरनेट फ्रीक्वेंसी पर कंटेंट स्ट्रीम कर सकें।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App