जंगल में पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के श*व

By: Jun 16th, 2024 1:15 pm

नाहन। सदर पुलिस थाना के अंतर्गत जंगल में एक साथ युवक-युवती के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। फोरैंसिक टीम की मौजूदगी में शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। यह सनसनीखेज मामला नाहन के समीप जंगल में पेश आया है। इस मामले की सूचना पुलिस को बीती रात मिली थी, जिसके बाद मौके पर सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर दिया गया। रविवार सुबह शवों को फोरैंसिक टीम की मौजूदगी में पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जिला के एएसपी योगेश रोल्टा भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। फिलहाल मृतक युवक और युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सैंज की सैर पंचायत में रामाधौण मार्ग पर तालों के निकट युवक और युवती के शव शीशम के पेड़ से फंदे पर लटके हुए मिले हैं। ये एक ऐसी जगह है, जहां आमतौर पर कोई आता-जाता नहीं है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह खौफनाक कदम तीन-चार दिन पहले उठाया। गर्मी की वजह से शव क्षत-विक्षत अवस्था में पहुंच चुके हैं। दुर्गंध की वजह से घटनास्थल पर खड़ा हो पाना तक कठिन था। पुलिस फिलहाल इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है, लेकिन अन्य संभावनाओं को भी खारिज नहीं किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों के अनुसार युवक और युवती कच्चे मार्ग से होते हुए पाइपलाइन के पास एक ऐसी जगह पहुंचे, जहां आमतौर पर कोई नहीं जाता। शनिवार शाम एक व्यक्ति ने शीशम के पेड़ से लटके एक शव को देखा। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने पाया कि एक और शव भी पेड़ से लटका हुआ है। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। एएसपी योगेश रोल्टा ने कहा कि फोरैंसिक टीम को भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मृतकों की पहचान के लिए हरसंभव कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आसपास के क्षेत्रों के अलावा पड़ोसी राज्य हरियाणा के थानों को भी सूचित कर दिया गया है, साथ ही मौके पर सर्च ऑप्रेशन भी जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App