हरदीप बावा को जिताकर भेजो, बदल देंगे नालागढ़ की तस्वीर

By: Jun 20th, 2024 12:59 am

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-नालागढ़
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि नालागढ़ में इस बार मुकाबला धनवान और गुणवान के बीच है, इसलिए कांग्रेस के गुणवान प्रत्याशी हरदीप सिंह बावा को जिताकर विधानसभा भेजें। नामांकन रैली में उमड़ी भीड़ को देख गदगद हुए सीएम ने कहा कि हरदीप बावा जो भी काम लेकर आएंगे, उन्हें किया जाएगा, साढ़े तीन साल के अरसे में नालागढ़ की सूरत बदल देंगे। मुख्यमंत्री ने नालागढ़ के पूर्व विधायक पर टिप्पणी करते हुए कहा कि केएल ठाकुर अपने क्रशर का स्टे लेने के लिए हाईकोर्ट की दौड़ लगा रहे हैं, लेकिन जनता की समस्याओं का समाधान कराने के लिए कभी शिमला की दौड़ नहीं लगाई। सीएम ने कहा कि हरदीप बावा मुझे पहले ही कहते थे कि केएल ठाकुर कांग्रेस के साथ नहीं रहेंगे भाग जाएंगे, मैंने उनकी नहीं सुनी, लेकिन बावा की बात सच साबित हुई।

उन्होंने कहा कि निर्दलीय पूर्व विधायक अब भाजपा टिकट पर चुनाव लडक़र दोबारा मौके की कोशिश में हैं, जबकि उन्हें मालूम है कि प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार है और भाजपा की सरकार तो किसी भी सूरत बनेगी नहीं। सीएम ने कहा कि नालागढ़ की जनता इस बार कोई गलती न करे, चूंकि धनबल की लड़ाई जनबल से है। झूठ जितना भी सच से टकराए, अंत में जीत सच की होती है। नालागढ़ के पूर्व विधायक आपके बीच वोट मांगने आएंगे, पैसे भी देंगे, उन्हें मना नहीं करना है, उनसे डबल पैसे लेने हैं और वोट कांग्रेस को डालना है।

प्रतिभा सिंह बोली, हरदीप बावा दर्ज करेंगे बड़ी जीत
नालागढ़। प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस लोकसभा में भले ही मोदी लहर के चलते अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन उपचुनाव में कांग्रेस के चार विधायक जीताकर लोगों ने कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली पर विश्वास जताया है। कांग्रेस की सरकार साढ़े तीन साल पूरा कार्यकाल पुरा करेगा। यह बात उन्होंने नालागढ़ से कागे्रंस प्रत्याशी हरदीप बावा के नामाकंन के दौरान जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि हरदीप बावा काफी मेहनती होनहार प्रत्याशी है और कांग्रेस ने सही व्यक्ति को टिकट दी है। उन्होंने कहा कि नामांकन रैली में उमड़ी बता रही है की बावा बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

आप के पूर्व प्रत्याशी समेत 25 लोगों ने थामा हाथ
नालागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी हरदीप बावा की जनसभा में पूर्व आप प्रत्याशी रहे धर्मपाल चौहान समेत 25 जन प्रतिनिधियों ने सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। जबकि भाजपा के प्रत्याशी के.एल. ठाकुर के करीबी रहे गीता राम समेत कई प्रधानों ने उनका साथ छोडक़र कांग्रेस में शामिल हुए।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App