340 ग्राम चरस संग दबोचा तस्कर

बनीखेत —  पठानकोट एनएच मार्ग पर बनीखेत टोल टैक्स बैरियर के पास गश्त दौरान 340 ग्राम चरस सहित एक तस्कर को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने चरस तस्कर के खिलाफ  मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया है। चरस तस्कर को पुलिस रिमांड हेतु अदालत में पेश किया जा रहा है। चरस खेप की खरीद-फरोख्त को लेकर तस्कर से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार मुख्य आरक्षी अरुण कुमार की अगवाई में पुलिस टीम बनीखेत टोल टैक्स बैरियर के पास गश्त पर थी। इसी दौरान वहां से पैदल गुजर रहा धनी राम पुत्र फिशर वासी गांव द्रबली तहसील सलूणी पुलिस टीम को देखकर घबराकर मौके से भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम को धनीराम की गतिविधि संदिग्ध दिखने पर तुरंत पीछा कर धर दबोचा। पुलिस ने धनी राम की शक के आधार पर तलाशी लेने पर कब्जे से 340 ग्राम चरस बरामद की। धनी राम के खिलाफ  चरस तस्करी को लेकर डलहौजी थाना में मामला दर्ज किया गया है। उधर, डीएसपी डलहौजी सागर चंद्र शर्मा ने बनीखेत टोल टैक्स बैरियर के पास 340 ग्राम चरस सहित एक तस्कर के पकड़े जाने की पुष्टि की है। उन्होंने दोहराया कि चरस माफिया की धरपकड़ के लिए आगामी दिनों में अभियान और तेज किया जाएगा।

3750 एमएल अवैध शराब बरामद

चंबा-पुलिस ने शहर में गश्त के दौरान राहगीर से 3750 मिलीलीटर अवैध शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस की पूछताछ में राहगीर सुरेंद्र पाल मौके पर शराब का कोई वैध परमिट नहीं दिखा पाया। पुलिस ने सुरेंद्र पाल के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। यह जानकारी डीएसपी हैडक्वार्टर चंबा वीर बहादुर ने दी।

जिला में 126 ड्राइवरों के काटे चालान

चंबा-जिला में यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों की धरपकड़ हेतु जारी अभियान के तहत बुधवार को विभिन्न हिस्सों में 126 बिगडै़ल चालकों के चालान काटकर हाथ में थमाए गए। इस दौरान बिगडै़ल चालकों से मौके पर 19800 रुपए की जुर्माना राशि भी वसूली गई।