जुनून के लिए सुबह-शाम पसीना बहा रहे खिलाड़ी

‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग को लेकर प्रदेशभर के युवाओं में खासा जोश है। मीडिया गु्रप की अनूठी पहल से जहां युवाओं को विश्व के नंबर वन खेल में अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा, वहीं खेल से उनके अंदर छिपी प्रतिभा भी बाहर आएगी। ‘दिव्य हिमाचल’ की टीम ने जब इस बारे में फुटबाल खिलाडि़यों की नब्ज टटोली तो, उन्होंने कुछ यूं रखी अपनी राय…

खिलाड़ी का नामः शुभम शर्मा

प्रैक्टिस : दो घंटे सुबह-शाम

पोजिशन : सेंटर इन

पसंदीदा प्लेयर : मैसी

प्रेरणाः यूनाइड की टीम को देख कर जोश आता है।

रौड़ा सेक्टर में प्रैक्टिस कर रहे शुभम शर्मा का कहना है कि वह पिछले पांच सालों से कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। टीम में वह सेंटर इन में खेलते हैं। फुटबाल में वह मेसी के फैन है। जब वह मैदान में उन्हें खेलता देखते हैं, तो उन्हें काफी खुशी होती है। शुभम शर्मा पेशे से एक निजी कंपनी में कार्यरत है। वह  मैदान के उबड़-खाबड़ व धूल भरी मिट्टी में किट सहित सुबह-शाम दो-दो घंटे अभ्यास कर रहे हैं। फुटबाल में उनके गुरु उन्हें काफी मोटिवेट कर रहे हैं। गलती को वह लगातार सुधार रहे हैं। इसके अलावा फिटनेस पर भी काफी काम करवाया जा रहा है।

नामः अजय कुमार

प्रैक्टिस : अढाई घंटे तक

पोजिशन : स्टाइकर

पसंदीदा प्लेयर :  मेनार

प्रेरणा : मैसी का स्टाइल हमेशा उत्साहित करता है।

रौड़ा में प्रैक्टिस कर रहे अजय कुमार ने बताया कि वह पिछले चार सालों से फुटबाल का सुबह शाम अभ्यास कर रहे हैं। वह अपनी टीम में स्टाइकर की भूमिका निभा रहे हैं। फुटबाल जगत में उनका पसंदीदा खिलाड़ी मेनार हैं। मैदान में वह अपनी किट के साथ कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। उनका एक ही सपना है कि वह इंडिया टीम में भाग लेकर देश का नाम रोशन कर सके । इसके लिए वह कड़ा अभ्यास कर रहे हैं। जब से उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ के फुटबाल लीग के बारे में पढ़ा है, उनका अभ्यास और तेज हो गया है, ताकि उन्हें भी लीग में खेलने का मौका मिल सके।