मौका…मौका…फुटबाल खिलाडि़यों को मौका

‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग को लेकर प्रदेशभर के युवाओं में खासा जोश है। मीडिया गु्रप की अनूठी पहल से जहां युवाओं को विश्व के नंबर वन खेल में अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा, वहीं खेल से उनके अंदर छिपी प्रतिभा भी बाहर आएगी। ‘दिव्य हिमाचल’ की टीम ने जब इस बारे में फुटबाल खिलाडि़यों की नब्ज टटोली तो, कुछ यूं रखी

अपनी राय…     आशीष कुमार, मंडी

लीग प्रतिभा दिखाने को बेहतरीन मंच

लियोनेल मैसी के जबरा फैन सुशांत शर्मा ने कहा कि मंडी में फुटबाल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, लेकिन खिलाडि़यों को सही मंच नहीं मिल रहा है। ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग से प्रतिभावान खिलाडि़यों को प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए बेहतर मंच मिलेगा और उनका टेलेंट भी निखरेगा।

प्रदेश में फुटबाल लीग गौरव की बात

नेमार को आदर्श मानने वाल डा. ऋषभ शर्मा फुटबाल खिलाड़ी ने कहा कि प्रदेश में ‘फुटबाल लीग’ करवाना अपने आप में गौरव की बात है। इससे प्रदेश के खिलाडि़यों को व प्रतिभा को संगठित करने में बहुत मदद मिलेगी। इससे प्रतिभावान खिलाडि़यों को तराशने में आसानी होगी।

फुटबाल लीग को  क्रेजी हैं खिलाड़ी

जिडान के प्रशंसक अजय शर्मा ने कहा कि देश में खेल का मतलब क्रिकेट तक ही सीमित है, लेकिन फुटबाल लीग इस खेल में कुछ कर गुजरने का सपना देखने वाले प्लेयर्ज को अच्छा मौका है। इस तरह के प्रयास से वर्ल्ड नंबर-एक गेम हिमाचल में भी नंबर-वन हो सकती है।

लीग खिलाडि़यों के लिए लाई मौका

रोनाल्डो के फैन अनिकेत राणा ने कहा कि फुटबाल और खिलाडि़यों की बेहतरी के लिए यह बहुत सराहनीय कदम है। मंडी में कई प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें कुछ कर दिखाने को खास मौके नहीं हैं। ऐसे में फुटबाल लीग बहुत युवा खिलाडि़यों के लिए नए मौके लेकर आएगा।

फुटबाल लीग से दिखा पाएंगे प्रतिभा

बेहकम के प्रशंसक मुकेश ठाकुर ने बताया कि दुनिया के और देशों में फुटबाल का बहुत क्रेज है। देश के भी कुछ हिस्सों को छोड़ दिया जाए तो फुटबाल सिर्फ टीवी पर ही देखा जाता है। हां कुछ खिलाड़ी टाइम पास के लिए खेलते जरूर हैं, लेकिन फुटबाल लीग के मंच से खिलाडि़यों को प्रोत्साहन मिलेगा।