लग गया पता, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

पहले दस दिन में ही एक हजार करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बाहुबली दि कान्क्लूजन-2 को लेकर बिलासपुर के युवाओं में खासा क्रेज है। वर्ष 2015 में आई द बाहुबली बिगनिंग को देखने के बाद देश का हर वर्ग इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 28 अप्रैल को रिलीज होते ही देश के सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थीं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक हजार करोड़ का बिजनस करने वाली इस फिल्म को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं रखे विचार

दो बार देखी बाहुबली-टू फिल्म

अभिषेक ठाकुर का कहना है कि बाहुबली टू को वह दो बार देख चुके हैं। वह इस मूवी के दिवाने हो गए हैं। उनका इस मूवी को देखने का मोटिव यह जानने था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जो जाहिर कर दिया है।

कटप्पा का किरदार शानदार

जनक राणा ने बताया कि उन्होंने यह फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखी। वह इस फिल्म को देखने के लिए कई दिनों से अपने दोस्तों के साथ चर्चा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उनका पसंदीदा किरदार कटप्पा का है।

फिल्म में शक्तिशाली योद्धा

रमण ठाकुर ने कहा कि वह विशेष रूप से बाहुबली-टू देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ चंडीगढ़ गए थे। उन्होंने कहा कि

इस फिल्म में पुराने कार्यकाल में शक्तिशाली योद्धा को विस्तारपूर्वक दिखाया गया है।

हालीवुड मूवी सा एहसास

अंकुर ठाकुर का कहना है कि बाहुबली-टू को हालीवुड मूवी के अंदाज में दिखाया गया है। इस फिल्म के सेट के लिए खास मेहनत की गई है, जिससे यह फिल्म पूरे हालीवुड के अंदाज की लगती है। इससे दर्शकों में फिल्म देखने के लिए रोमांच बना रहता है।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखी फिल्म

रमेश ठाकुर उर्फ लिली का कहना है कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ यह फिल्म चंडीगढ़ में जाकर फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखी। उन्होंने कहा कि  वह यह जानना चाहते थे कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

परिवार के साथ देखने वाली मूवी

मुकेश ठाकुर का कहना है कि आजकल बालीवुड की कई फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें अपने परिवार के साथ नहीं देख सकता, लेकिन बाहुबली-टू मूवी ऐसी है जो अपने परिवार के साथ बैठ कर देख सकते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !