सस्पेंस दूर करना था…कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

हिमाचल फोरम

पहले दस दिन में ही एक हजार करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बाहुबली द कान्क्लूजन-2 को लेकर ऊना के युवाओं में खासा क्रेज है। वर्ष 2015 में आई द बाहुबली बिगनिंग को देखने के बाद देश का हर वर्ग इसके दूसरे भाग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 28 अप्रैल को रिलीज होते ही देश के सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई थीं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक हजार करोड़ का बिजनस करने वाली इस फिल्म को लेकर जब ‘दिव्य हिमाचल’ ने नब्ज टटोली तो उन्होंने कुछ यूं रखे विचार

 भावना शर्मा,  शिमला

बाहुबली युवाओं के लिए प्रेरणा

दर्शक मनोज का कहना है कि यह फिल्म युवाओं को आत्मविश्वास देती है। इसमें बाहुबली ने अपने राज्य और परिवार के लिए जो लड़ाई लड़ी वो युवा वर्ग के लिए एक अलग प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि अब युवा वर्ग जो फिल्में परदे पर देखना चाहते हैं वो ऐसी हो जिसमें हालीवुड को टक्कर देने की ताकत हो। बाहुबली को इसलिए दूसरी फिल्मों से बेहतर बताया है।

दूसरी फिल्मों से बिलकुल अलग

प्रदीप का मानना है कि अब युवा बालीवुड में भी रियल और हिस्ट्री से जुड़ी कहानियां परदे पर चाहते हैं। अगर बात की जाए ,तो इस फिल्म की दूसरी फिल्मों से अलग होने की तो इस फिल्म में 16 महाजनपदों के बारे में विस्तार से बताया गया है और फिल्म में कहानी दूसरी फिल्मों से बिल्कुल अलग है।

सस्पेंस का जवाब दर्शकों के सामने

दर्शक कुलवीर का कहना है कि यह फिल्म और इसके किरदार महाभारत को दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करती है, जो युवाओं को पसंद आ रही है। इस फिल्म का जो सस्पेंस है ,वो पूरी तरह से बाहुबली-2 में दर्शकों को जवाब के रूप में खुला है।

किरदार और अभिनय दमदार

जितेंद्र का मानना है कि यूथ रोमांटिक फिल्मों को हमेशा से ही तवज्जो देते आए हैं, लेकिन अब समय है कि युवा वर्ग रोमांटिक फिल्मों को एक ऐसी स्टोरी के साथ परदे पर चाहते हैं ,जो कहानी दर्शकों को बांधे रख सके। बाहुबली के नए किरदार और उनका दमदार अभिनय ही है, जो इस फिल्म को दूसरी फिल्मों से अलग करता है।

पीछे छोड़ी सारी कमियां

युवा गुरमीत का कहना है कि उन्होंने पहली बार इंडियन सिनेमा में इस तरह की क्वालिटी फिल्म देखी है। इससे पहले जो भी फिल्में आई हैं, उनका एक्शन रियल रही है न ही उनका सैट सही है, लेकिन इस फिल्म में ये सभी कमियां इंडियन सिनेमा ने पीछे छोड़ दी है।

युवाओं को भा रही फिल्म

दर्शक गोपाल शर्मा का बाहुबली-2 की कहानी को लेकर कहना है कि यह पहली ऐसी फिल्म बालीवुड बाक्स आफिस पर आई है, जिसने हालीवुड फिल्मों को टक्कर दी है। इस फिल्म का एक्शन, किरदार, ऐतिहासिक बैकग्राउंड सभी दमदार हैं, जो युवाओं को भा रहे हैं। इसी तरह की एक्शन और रियल दिखने वाली फिल्मों को ही वालीबुड परदे पर देखना चाहते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !