एक नजर

ललित मोदी का क्रिकेट प्रशासन को अलविदा

जयपुर — विवादास्पद पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी ने राजस्थान में नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है, जो उनकी औपचारिक रूप से क्रिकेट से पारी की समाप्ति के रूप में देखा जा रहा है। ललित मोदी पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का आरोप था, जिसके चलते वह क्रिकेट गतिविधियों से निष्कासित चल रहे थे। पूर्व आईपीएल प्रमुख ने राजस्थान क्रिकेट संघ को तीन पेज का इस्तीफा सौंपा और कहा कि मुझे लगता है कि यह समय अगली पीढ़ी को जिम्मेदारी सौंपने का है, इसलिए मैं अब क्रिकेट प्रशासन को अलविदा कहने की घोषणा कर रहा हूं।

वोज्नियाकी ने किया नंबर वन प्लिस्कोवा का शिकार

टोरंटो — कैरोलीन वोज्नियाकी ने विश्व की नंबर एक महिला खिलाड़ी कैरोलीना प्लिस्कोवा को कड़े संघर्ष में उलटफेर का शिकार बनाकर रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में बाहर का रास्ता दिखा दिया। टोरंटो में बारिश से प्रभावित रहे इस मैच में वोज्नियाकी ने प्लिस्कोवा को तीन सेटों के संघर्ष में 7-5, 6-7, 6-4 से हराया।

अखिल बोले, मौका मिला तो टोक्यो ओलंपिक भी खेलूंगा

नई दिल्ली — प्रो-मुक्केबाजी में सफल पदार्पण कर चुके स्टार मुक्केबाज अखिल कुमार के मन में एक और ओलंपिक खेलने की इच्छा अब भी बाकी है और उनका कहना है कि यदि मौका मिला तो वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक में खेल सकते हैं। अखिल ने कहा कि प्रो-मुक्केबाजी में मेरा पदार्पण अच्छा रहा था, लेकिन मैं अब भी ओलंपिक में खेलने की इच्छा रखता हूं। 2020 में क्या पता हम भी मुकाबले में खड़े हो जाएं। यदि मौका मिलता है तो मैं जरूर ओलंपिक में उतर सकता हूं।

बर्लिन विश्व कप से खाली हाथ लौटे भारतीय तीरंदाज

बर्लिन — तीरंदाजी विश्व कप के चौथे चरण में पुरुष कंपाउंड टीम की हार के साथ भारतीय तीरंदाजों का टूर्नामेंट में अभियान बिना पदक के खत्म हो गया। भारत को हराकर जर्मनी तीसरे स्थान पर रहा। अभिषेक वर्मा, अमन सैनी और अमनजीत सिंह की तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय टीम को पांचवीं वरीयता प्राप्त जर्मनी ने 225-227 से हराकर कांस्य पदक पर कब्जा जमाया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !