अजय ठाकुर ने गुजरात के जबड़े से छीनी जीत

बीबीएन— कप्तान अजय ठाकुर ने एक बार फिर बेहतरीन खेल दिखाते हुए तमिल थलाइवाज को गुजरात फार्च्यून जायंट्स के खिलाफ  पिछड़ने के बाद वापसी कराते हुए जीत दिलाई। प्रो-कबड्डी लीग के त्यागराज स्टेडियम में खेले गए मैच में थलाइवाज ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात की मजबूत टीम को 35-34 से मात दी। थलाइवाज की टीम काफी पीछे थी, लेकिन अंतिम समय में अजय ने लगातार रेड से अंक लेते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच की आखिरी रेड में थलाइवाज एक अंक से पीछे थी। रेड मारने गए हिमाचली गबरू अजय ने गुजरात के दो खिलाडि़यों को आउट करते हुए गुजरात के मुंह से जीत छीन ली। हाफ टाइम के समय 13-20 और मैच खत्म होने से कुछ देर पहले 23-34 से पीछे चल रही तमिल थलाइवाज ने कप्तान अजय ठाकुर के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत जबरदस्त वापसी की और मुकाबला एक अंक के अंतर से जीत लिया। अंकतालिका में फिलहाल गुजरात फार्च्यून जायंट्स अपने जोन में दूसरे और तमिल थलाइवाज अपने जोन में आखिरी स्थान पर है। तमिल थलाइवाज की तरफ से अजय ठाकुर ने सबसे ज्यादा 14 और के प्रपंजन ने नौ अंक हासिल किए। गुजरात फार्च्यून जायंट्स की तरफ से सचिन ने बढि़या प्रदर्शन करते हुए 11 अंक हासिल किए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

पटना ने हराई दबंग दिल्ली

प्रो-कबड्डी लीग के इंटर जोनल चैलेंज वीक के एक मुकाबले में जोन-बी की पटना पाइरेट्स ने जोन-ए की घरेलू टीम दबंग दिल्ली को 36-34 से हरा दिया। अंकतालिका में पटना पाइरेट्स अपने जोन में टॉप पर है, वहीं दबंग दिल्ली अपने जोन में आखिरी स्थान पर है। पटना पाइरेट्स की तरफ  से प्रदीप ने सबसे ज्यादा 14 अंक हासिल किए। उनके अलावा जयदीप ने छह अंक हासिल किए।

सांसद राम स्वरूप ने बढ़ाया हौसला

मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा भी अजय ठाकुर के इस शानदार मैच को देखने दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम पहुंचे। उन्होंने पूरे मैच के दौरान जहां हिमाचली गबरू अजय का हौंसला बढ़ाया, वहीं मैच जीतने के बाद अजय को बधाई भी दी। बता दें कि राम स्वरूप शर्मा कबड्डी के प्रशंसक है, वह प्रो-कबड्डी के हर सीजन में हिमाचली खिलाडि़यों का हौंसला बढ़ाते है।