टीम इंडिया ने बहाया पसीना श्रीलंका टीम ने किया आराम

पहले वनडे के लिए धर्मशाला पहुंचते ही भारतीय खिलाडि़यों ने जाहिर किए इरादे

धर्मशाला— 10 दिसंबर को होने वाले पहले वनडे के लिए भारत और श्रीलंका के खिलाड़ी गुरुवार को धर्मशाला पहुंचे। यहां पहुंचते ही टीम इंडिया ने अभ्यास के लिए उतरते ही दिखाया कि वह टेस्ट सीरीज जीतने के बाद वनडे में भी कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती है। वहीं, श्रीलंका की टीम ने होटल में आराम फरमाया और वह शुक्रवार को अभ्यास के लिए उतरेगी। इससे पहले गुरुवार दोपहर एक बजे के करीब गगल एयरपोर्ट पर भारत और श्रीलंका की टीमों का भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद टीमें होटल दि पैवेलियन के लिए रवाना हुईं, जहां पर टीम के खिलाडि़यों का तिलक लगाकर स्वागत किया गया। इसके बाद खिलाडि़यों ने कुछ देर कमरों में आराम किया। बाद में कैफेटेरिया में पहुंचकर लंच किया। शाम के वक्त भारतीय खिलाड़़ी टेस्ट में वर्ल्ड रिकार्ड की बराबरी करने के बाद आराम करने की मुद्रा में नहीं दिखे और अभ्यास करने के लिए एचपीसीए के धर्मशाला स्टेडियम में पहुंच गए, जहां पर टीम के सभी खिलाडि़यों ने नेट प्रैक्टिस में खूब पसीना बहाया। वहीं, मेहमान टीम श्रीलंका ने पहले दिन सिर्फ आराम किया।

कोहली की खलेगी कमी

एचपीसीए स्टेडियम में विराट कोहली को खेलता देखने की चाह उनके फैंस की पूरी नहीं होगी। विराट कोहली ने वनडे और टी-20 सीरीज में ब्रेक लिया है। इसके चलते अब धर्मशाला में उनके प्रसंशकों को कमी खलती हुई नजर आएगी।

ये सितारे पहुंचे

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्या रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल

श्रीलंका टीम : तिषारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, दनुष्का गुनातिलका, निरोशन डिकवेला, सदीरा समराविक्रमा, लाहिरु थिरिमने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणारत्ने, चतुरंगा डी सिल्वा, सचित पतिराना, अकिला धनंजया, जेफरी वेंडरसे, दुष्मंता चमीरा, सुरंगा लकमल और नुआन प्रदीप

अभ्यास का शेड्यूल

अब आठ और नौ दिसंबर को दोनों ही टीमें कड़ा अभ्यास कर पहले वनडे का जीत से आगाज करने के लिए मैदान में उतरेंगी।आठ दिसंबर शुक्रवार को श्रीलंका की टीम सुबह के सत्र नौ से 12 बजे तक और इंडिया टीम सायंकालीन सत्र चार से सात बजे तक अभ्यास करेगी। इसके अलावा नौ दिसंबर को सुबह के सत्र में श्रीलंका के खिलाड़ी नौ से 12 और भारत के खिलाड़ी एक से चार बजे तक अभ्यास करेंगे।

भुवी-रोहित की पत्नियां भी साथ

भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज भुवनेशन कुमार अपनी-अपनी पत्नियों संग धर्मशाला पहुंचे। बता दें कि इससे पहले भी कई भारतीय खिलाड़ी अपनी पत्नियों के संग धर्मशाला में पहुंचे थे। अब नया जोड़ा भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर यहां पहुंचे है। साथ ही कैप्टन रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ धर्मशाला आए हैं।