एक नजर

34 साल बाद सोढी की पारी से घर में जीता न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च— निचले क्रम के बल्लेबाज ईश सोढी के नाबाद 56 रन की बहुमूल्य पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन मंगलवार को मैच ड्रा कराने के साथ 19 साल बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत ली, जबकि घरेलू मैदान पर यह उसकी 34 साल बाद मिली जीत है। न्यूजीलैंड की वर्ष 1999 के बाद इंग्लैंड के खिलाफ यह पहली टेस्ट सीरीज जीत है, जबकि घरेलू मैदान पर वर्ष 1983-84 के बाद यह उसकी पहली टेस्ट सीरीज जीत है।

आज फेडरेशन कप को अमृतसर जाएगी महिला टीम

बिलासपुर— पांच से आठ अप्रैल तक अमृतसर में 32वें फेडरेशन कप का आयोजन होगा। यह जानकारी प्रदेश हैंडबाल संघ के महासचिव नंद किशोर शर्मा ने दी। 32वें फेडरेशन कप में हिमाचल की महिला टीम भी भाग लेगी। प्रदेश हैंडबाल संघ के महासचिव नंद किशोर शर्मा व मीडिया इंचार्ज कि हिमाचल महिला टीम के मैनेजर कर्ण चंदेल ने बताया कि टीम बुधवार को अमृतसर के लिए रवाना होगी। टीम की कप्तानी शिवानी को सौंपी गई है। इसके अलावा टीम में ज्योति, दीपशिखा, मिताली, शिवानी, हर्षा, महिमा, सुमन, पायल, बिपनप्रित, अजेता, दीक्षा, भावना, दीक्षा व मीना को शामिल किया गया है।

नेशनल चैंपियनशिप में नितेश ने झटका कांस्य

मंडी— आईआईटी मंडी के स्टूडेंट नितेश कुमार ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर मंडी का नाम रोशन किया है। राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन प्रतियोगिता में नितेश ने कांस्य पदक झटका है। यह प्रतियोगिता उत्तर प्रदेश में आयोजित की गई थी।

आईपीएल-11 से पहले खो गया पासपोर्ट

नई दिल्ली— इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 की शुरुआत सात अप्रैल से होने जा रही है। बैन के दोसाल बाद वापसी करने जा रही राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मुकाबला 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। टीम के खिलाड़ी डार्ची पासपोर्ट पासपोर्ट खो चुके है, जिसके बाद से उन्हें भारत आने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।