एक नजर

फ्लॉप स्टुअर्ट बिन्नी ट्रोल; लोग बोले, रिटायर हो जाओ

नई दिल्ली — बुधवार को खेले गए आईपीएल 2018 के एलीमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता के सामने 25 रनों से हार गई। इसके बाद स्टुअर्ट बिन्नी के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने सोशल मीडिया पर फिर एक बार उन्हें घेर लिया। शून्य पर आउट होकर लौटे बिन्नी, ट्विटर यूजर्स द्वारा ट्रोल हो गए। किसी ने कहा कि वह राजस्थान टीम की सबसे खराब च्वाइस हैं, वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने उन्हें फ्लॉप एक्टर्स से कंपेयर कर दिया। हालांकि ज्यादातर नाराज लोगों ने बिन्नी को रिटायर होने की सलाह दे डाली।

रहाणे बोले; कोई बहाना नहीं बल्लेबाजों की नाकामी से हारे

कोलकाता — राजस्थान रायल्स के कप्तान अजिंक्या रहाणे ने कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों आईपीएल एलिमिनेटर में मिली हार के बाद बल्लेबाजों की खिंचाई करते हुए कहा कि उनकी टीम दबाव का सामना नहीं कर सकी। जीत के लिए 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अच्छी शुरुआत की। संजू सैमसन (50) और रहाणे (46) ने उम्दा साझेदारी निभाई। राजस्थान को आखिरी छह ओवर में 61 रन चाहिए थे और उसके नौ विकेट सुरक्षित थे, लेकिन टीम 25 रन से हार गई। उसे इंग्लैंड के जोस बटलर और बेन स्टोक्स की कमी खली। रहाणे ने कहा कि हम बहाने नहीं बना सकते, हमारे बल्लेबाज नाकाम रहे।

फीफा विश्वकप में रूस को डोप टेस्ट का हक नहीं

मॉस्को — सरकार प्रायोजित डोपिंग के आरोपों का सामना कर रहा रूस अगले महीने फीफा के फुटबाल विश्वकप की मेजबानी तो करेगा, लेकिन उसे इस दौरान खिलाडि़यों के डोप टेस्ट प्रक्रिया में हिस्सा लेने नहीं दिया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय फुटबाल महासंघ (फीफा) ने गुरुवार को बताया कि वैश्विक संस्था इस बात को सुनिश्चित करना चाहती है कि विश्वकप के दौरान खिलाडि़यों के नमूनों के साथ कोई छेड़छाड़ न की जाए।

चौथे स्थान पर रहकर पदक से चूकीं शूटर अपूर्वी

नई दिल्ली — भारतीय निशानेबाज़ अपूर्वी चंदीला जर्मनी के म्यूनिख में चल रहे चौथे और फाइनल आईएसएसएफ रायफल/पिस्टल विश्वकप में महिलाओं की 10 मीटर एयर रायफल स्पर्धा में चौथे स्थान पर रहकर पदक से चूक गईं।  म्यूनिख के ऐतिहासिक ओलंपिक शूटिंग रेंज में अपूर्वी हालांकि आठ महिलाओं के फाइनल में 18वें शॉट तक एक समय 1.1 अंक की बढ़त के साथ खेल रही थीं। उन्होंने 19वें शॉट पर 5.9 का स्कोर किया और चौथे नंबर पर खिसक गईं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर-  निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!